अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार आए नजर, ब्लू डेनिम में नजर आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने के बाद पहली बार पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई हैं. दोनों की फोटो वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार आए नजर, ब्लू डेनिम में नजर आईं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली पैरेंट्स बनने के बाद पहली बार आए नजर

खास बातें

  • मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
  • अनुष्का शर्मा मुंबई के बांद्रा में बेटी और पति के साथ हुई स्पॉट
  • मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा का दिखा स्टाइलिश अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मां बनने के बाद पहली बार पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई हैं. दोनों की साथ में एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों पैपराजी को देखते ही पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Daughter) और विराट कोहली का लुक इस फोटो में देखने लायक है. अनुष्का शर्मा डेनिम जींस और शर्ट में नजर आ रही हैं वहीं विराट ब्लैक टी- शर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों मास्क भी लगाए हुए है.  

वायरल हो रही फोटो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हमेशा की तरह फिट एंड स्टाइलिश नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 10 दिन पहले ही बेटी को जन्म दिया है. पैपराजी के रिक्वेस्ट के बाद दोनों सितारों ने साथ में साथ में पोज दिया. खबरों की माने तो यह पावर कपल अपनी बेटी का चेकअप कराने के लिए क्लिनिक पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि 11 जनवरी के दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिता बनने की खुशी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स के बीच शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि यह बताते हुए हम दोनों को बेहद खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई. आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हूं. अनुष्का (Anushka Sharma) और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं.''