अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को मिट्टी से सने जूते साफ करते हुए पकड़ा, Photo शेयर कर बोलीं- टूर से पहले...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की जूते साफ करते हुए एक तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को मिट्टी से सने जूते साफ करते हुए पकड़ा, Photo शेयर कर बोलीं- टूर से पहले...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का यह फोटो शेयर किया है

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर किया फोटो
  • अपने मिट्टी से सने जूते साफ करते नजर आए विराट कोहली
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अकसर अपने अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिन उन्होंने अपने पति का 32वां जन्मदिन शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छा गई थीं. अब हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Video) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अपने मिट्टी से सने स्पाइक्स को साफ करते नजर आ रहे हैं. 

ed5d0h88

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "'टूर से पहले पति को लगन के साथ उनके मिट्टी से सने जूतों को साफ करते हुए पकड़ा." अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की थीं, इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं.

बता दें कि विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं. अगले साल जनवरी माह में दोनों के घर नन्हा मेहमान आएगा. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. वहीं, अनुष्का शर्मा विराट कोहली को आईपीएल में सपोर्ट करने के लिए अबू धाबी पहुंची थीं, हालांकि, एक बार फिर 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' का फाइनल में पहुंचने का सपना अधूरा रह गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com