NDTV Khabar

'चंद्रयान 2' को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट, अब पीएम मोदी ने यूं दिया जवाब

इसरो (ISRO) के मिशन 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को लेकर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कियाा था, जिस पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिएक्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'चंद्रयान 2' को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट, अब पीएम मोदी ने यूं दिया जवाब

अनुष्का शर्मा के ट्वीट पर पीएम मोदी (PM Modi) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  1. 'चंद्रयान 2' को लेकर अनुष्का शर्मा ने किया था ट्वीट
  2. अब पीएम नरेंद्र मोदी ने यूं दिया जवाब
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत के 'चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2)' को उस समय गहरा झटका लगा, जब लैंडर विक्रम (Lander Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. इस घटना से देशवासियों को गहरा दुख हुआ. हालांकि सभी देशवासियों ने इसरो के वैज्ञानिकों की सराहना करते हुए उनसा हौसला बढ़ाया. आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी इसरो की काफी सराहना की. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल से वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'ये केवल आगे बढ़ने वाले कदम हैं, ना कि पीछे, और एक देश होने के नाते हमें अपने वैज्ञानिकों पर उनके दृढ़ निश्चय और उपलब्धियों पर गर्व है. आप सभी वास्तव में प्रेरणादायक हैं.'

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, देश की एकता पर बोले-एक निराशाजनक अवस्था में...


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इस ट्वीट पर अब पीएम मोदी ने जवाब दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'बिल्कुल सही, हमें अपने वैज्ञानिकों पर गर्व है. इसरो ने हजारों दिमागों को साइंस लेने की प्रेरणा दी है और ये अपने आप में ही बहुत बड़ी जीत है.' पीएम मोदी के इस ट्वीट पर लोग भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

The Kapil Sharma Show: जब सपना ने रखा सनी देओल की दुखती रग पर हाथ तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन, देखें धांसू वीडियो

टिप्पणियां

बता दें कि भारत के चंद्र मिशन (Chandra Mission) को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब लैंडर विक्रम (Lander Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) मिशन की कुल लागत 978 करोड़ रुपये बताई जाती है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. सिवन ने संपर्क टूटने की घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमा की सतह से 2.1 किमी पहले तक लैंडर का प्रदर्शन योजना के अनुरूप था.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement