अनुष्का शर्मा ने लंदन में यूं उठाया जायकेदार डोसे का लुत्फ, फोटो शेयर कर बोलीं- घर से दूर...

अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं. वजह, विराट कोहली भी वहीं हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट सीरीज चल रही है. उन्होंने डोसे की एक फोटो शेयर की है.

अनुष्का शर्मा ने लंदन में यूं उठाया जायकेदार डोसे का लुत्फ, फोटो शेयर कर बोलीं- घर से दूर...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में हैं. वजह, विराट कोहली भी वहीं हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट सीरीज चल रही है. इस वजह से अनुष्का शर्मा भी जून से लंदन में ही हैं. अनुष्का शर्मा लंदन से लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मजेदार फोटो शेयर की है. यह फोटो डोसा की है. अनुष्का शर्मा की इस फोटो में डोसे की दो प्लेटें देखी जा सकती हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Instagram) ने इस फोटो के साथ लिखा है, 'घर से दूर घर.' अनुष्का शर्मा ने होटल की मेहमाननवाजी के लिए भी उनका शुक्रिया अदा किया है. यह फोटो ताज 51 बकिंघम गेट होटल की है जोकि बकिंघम पैलेस के पास ही है. इस तरह पर अनुष्का शर्मा बिटिया वामिका के साथ लंदन में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. 

pdlabslg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर विराट कोहली से 2017 में शादी रचाई थी. अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.