अनुष्का शर्मा के प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में काम करने की आई खबर, यह है सच्चाई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर लगातार अफवाहें उड़ रही थीं कि वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी भव्य फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में नजर आ सकती हैं.

अनुष्का शर्मा के प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में काम करने की आई खबर, यह है सच्चाई

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर आई यह खबर

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म है 'आदिपुरुष'
  • अनुष्का शर्मा हैं प्रेग्नेंट
  • अब आ रही है यह खबर
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर लगातार अफवाहें उड़ रही थीं कि वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी भव्य फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में नजर आ सकती हैं. लेकिन अब खबर आई है कि यह सारी अफवाहें हैं और अनुष्का शर्मा उनके साथ इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी. अनुष्का शर्मा से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस प्रोजेक्ट से किसी तौर पर नहीं जुड़ी हुई हैं और न ही इसके डिटेल्स को ही उनके साथ डिस्कस भी किया गया है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर सूत्र बताते हैं, 'इसमें कोई शुबहा नहीं कि प्रेग्नेंस के बाद अनुष्का काम शुरू करेंगी और कई बड़ी घोषणाएं भी की जाएगे लेकिन जब सही समय आएगा तब. उनके प्लांस में 'आदिपुरुष' शामिल नहीं है. वह किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई नहीं हैं और वह इस फिल्म में काम भी नहीं कर रही हैं. इस फिल्म को लेकर अनुष्का शर्मा से न तो स्क्रिप्ट और न ही उनकी डेट्स को लेकर किसी तरह की बात की गई है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और 'आदिपुरुष (Adipurush)' को लेकर आगे बताते हैं, 'हमने सुना है कि आदिपुरुष की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. अनुष्का के प्रेग्नेंसी के बाद कई प्लान हैं और हम उन प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्साहित हैं. फिलहाल, वह अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद खुश हैं. हमें उम्मीद है कि अनुष्का अप्रैल के अंत तक शूटिंग पर लौट सकेंगी.' इस तरह अनुष्का शर्मा और प्रभास की ऑनस्क्रीम जोड़ी को लेकर लग रहे सभी कयासों पर विराम लग गया है.