अनुष्का शर्मा ने महिला दिवस पर जताई लड़कियों के लिए चिंता, बोलीं- मैं ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हूं, जहां...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने महिला दिवस के मौके पर लड़कियों के लिए चिंता जताई, साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़ी भी कई खास बातें बताईं.

अनुष्का शर्मा ने महिला दिवस पर जताई लड़कियों के लिए चिंता, बोलीं- मैं ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हूं, जहां...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जताई लड़कियों के लिए चिंता

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा महिला दिवस के मौके पर जताई लड़कियों के लिए चिंता
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हूं जहां...
  • अनुष्का शर्मा ने अंग्रेजी मीडियम को लेकर भी की बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इसके साथ ही वह अपने बेबाक विचारों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हैं, जहां उन्हें अपने मन मुताबिक चीजें करने की इजाजत थीं. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि हर लड़की को उनके हिसाब से जिंदगी जीने की आजादी मिले. इसके साथ ही उन्होंने भारत के कई ऐसे परिवार के बारे में भी बात की, जहां आज भी लड़कियां आजाद नहीं हैं. महिला दिवस के खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपनी बात लोगों के सामने रखी, जिसने सबका खूब ध्यान भी खींचा है. 

करीना कपूर ने 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर खोला राज, बोलीं- फिल्म के लिए केवल इसलिए हामी भरी क्योंकि...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)ने कहा, "मैं एक ऐसे माहौल में बड़ी हुई हूं, जहां मुझे हर वह चीज करने की इजाजत थी, जिन्हें मैं करना चाहती थी. मेरे पिता ने मुझे यह छूट दी थी. यह बेहद दुखद है कि आज भी भारत में ऐसे कई घर हैं, जहां लड़कियां आजाद नहीं हैं." महिला दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के गाने कुड़ी नू नचने दे के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "यह गाना यही कहता है कि किसी लड़की को गलती करने और उसे खुद सुधरने का मौका दें, उसे अपने अंदर छिपी बातों का खुद पता लगाने दें."

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने तीसरे दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा, "यह बेहद दुखद है कि आज भी भारत में ऐसे कई घर हैं, जहां लड़कियां आजाद नहीं हैं. वे जैसी हैं, उन्हें उस रूप में जीने की इजाजत नहीं है. उम्मीद करती हूं कि हर लड़की को उसकी जिंदगी उस ढंग से जीने का मौका मिले, जिस तरह से मैंने जिया है." वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म 'जीरो' (Zero) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...