जिंदगी के इस बड़े फैसले से बेहद खुश हैं अनुष्का शर्मा, नए वीडियो शूट में दिया ये मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा है कि मांसाहारी से शाकाहारी बनने का फैसला उनकी जिंदगी के अच्छे निर्णयों में से एक था.

जिंदगी के इस बड़े फैसले से बेहद खुश हैं अनुष्का शर्मा, नए वीडियो शूट में दिया ये मैसेज

अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अनुष्का ने लिया ये फैसला
  • शाकाहारी होने पर जताई खुशी
  • नए वीडियो शूट में कहा ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कहा है कि मांसाहारी से शाकाहारी बनने का फैसला उनकी जिंदगी के अच्छे निर्णयों में से एक था. अनुष्का ने कहा कि वह पिछले तीन साल से शाकाहारी हैं और वह इस खाद्य पदार्थ से अच्छा और स्वस्थ महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, “शाकाहारी होने का फैसला अब तक मेरे द्वारा लिए गए अच्छे निर्णयों में से एक है. मैं ज्यादा ऊर्जावान और स्वस्थ महसूस करती हूं. मैं खुश हूं कि मेरे भोजन के लिए किसी जीव की जान नहीं जा रही.” अभिनेत्री ने हाल ही में पशु अधिकार संगठन पेटा के अभियान के लिए एक नया वीडियो शूट कराया है. इस वीडियो में वह यह कहते हुए दिखती हैं , “मैं अनुष्का शर्मा हूं और शाकाहारी हूं.” 

फुटबॉल खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के साथ नजर आएंगी अनुष्का शर्मा, जब चाहें ले सकेंगे सेल्फी


बता दें, हाल ही में टीम इंडिया और इंग्लैंड के टी-20 मैच के दौरान स्क्रीन पर कैप्टन विराट की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा छाई रहीं. यह पहला मौका था जब अनुष्का इंडियन अवतार में पति विराट कोहली का मैच देखने के लिए आईं. सफेद चिकन सूट, कानों में झुमके और उसके साथ काली बिंदी. अनुष्का का ये देसी लुक सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ.  

अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video

दरअसल, टीम इंडिया का इंग्लैंड टूर शुरू हो चुका है और टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज हार गई है. अब टीम इंडिया को इंग्लैंड से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है, जहां उनकी सबसे बड़ी परीक्षा होगी. कप्तान विराट कोहली को टीम इंडिया का सबसे चर्चित चेहरा माना जाता है. क्योंकि स्टाइल से लेकर परफॉर्मेंस तक वो फैन्स के बीच बने रहते हैं. लेकिन इस बार उनसे ज्यादा इंग्लैंड में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लाइम लाइट में रहीं. शॉपिंग हो या फिर स्टेडियम, अनुष्का शर्मा शानदार अंदाज में नजर आईं.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com