अनुष्का शर्मा ने अमिताभ बच्चन को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, बोलीं- आप सच्चे लेजेंड हैं...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

अनुष्का शर्मा ने अमिताभ बच्चन को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, बोलीं- आप सच्चे लेजेंड हैं...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 78 साल को हो गए. इस मौके पर दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैन्स दोगुने जोश में होते हैं और अपने चहेते अभिनेता के लिए दीवानगी दिखाते हैं. फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बर्थडे पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday) को बर्थडे की बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पर दुनियाभर के फैन्स को यूं कहा थैंक्यू, जमकर वायरल हो रहा पोस्ट

imbuk84o

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक फोटो पोस्ट कर लिखा: "हैपी बर्थडे अमिताभ बच्चन सर. हमेशा हमें प्रेरित करने के लिए शक्रिया. आप एक सच्चे लेजेंड हैं." अनुष्का शर्मा का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा वैसे भी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं उनके पोस्ट खूब वायरल होते हैं.

Amitabh Bachchan Birthday: लगातार 12 फिल्में फ्लॉप, ऑल इंडिया रेडियो से रिजेक्शन, फिर यूं बने 'शहंशाह'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 11 अक्टूबर, 1942 को जन्मे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी जिंदगी में एक्टर नहीं बल्कि इंजीनियर बनना चाहते थे, साथ ही एयरफोर्स में जाने का भी उनका सपना था. लेकिन वो फिल्मों में आ गए. लेकिन फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्हें लगातार 12 फ्लॉप फिल्में झेलनी पड़ी थीं. अमिताभ बच्चन को उनकी भारी भरकम आवाज की वजह से ऑल इंडिया रेडियो ने भी रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, इसके बाद उन्होंने फिल्म जंजीर से बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बना ली. इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार नए कीर्तिमान स्थापित करते गए. देखते ही देखते अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शहंशाह बन गए. अमिताभ की फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत उनके डायलॉग हुआ करते हैं. ये ऐसे होते हैं कि तुरंत लोगों की जुबान पर चढ़ जाते थे. कई डायलॉग तो हमारी जीवनशैली का ही हिस्सा बन चुके हैं.