अनुष्का शर्मा ने शेयर की मिरर सेल्फी, फेमस फैशन डिजाइनर बोलीं- क्या आपका कोई बेबी है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मम्मी बनने के बाद पहली बार मिरर सेल्फी शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की मिरर सेल्फी, फेमस फैशन डिजाइनर बोलीं- क्या आपका कोई बेबी है...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की मिरर सेल्फी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मम्मी बनने के बाद पहली बार मिरर सेल्फी शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद प्यारे से कैप्शन के साथ फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने लिखा मेरा पसंदीदा बर्प कपड़ा. अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदाजानिया ने कमेंट किया क्या आपका कोई बेबी है..

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फोटो पर राजीव मसंद ने दिल वाली इमोजी बनाते हुए कमेंट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अनुष्का शर्मा के इस फोटो को फैन्स इतना ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिसकी वजह से शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही फोटो पर 29 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जहां तक इस फोटो में अनुष्का के लुक की बात करें तो वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं और उन्होंने बर्प ड्रेस पहना हुआ है है. साथ ही उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कआउट करने के कारण अनुष्का ने काफी समय में वजन कम कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में अनुष्का और विराट अपने बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेटी का नाम भी फैन्स को बताया था. विराट और अनुष्का ने बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है.