अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- हर दिन और हमेशा के लिए वैलेंटाइन...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया हैं. और इस वक्त वह अपना पूरा समय अपने बच्चे और फैमिली को दे रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बोलीं- हर दिन और हमेशा के लिए वैलेंटाइन...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति विराट कोहली के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया हैं. और इस वक्त वह अपना पूरा समय अपने बच्चे और फैमिली कों दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. वैलेंटाइन्स के मौके पर भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट के साथ बेहद खूबसूरत सी फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है. जो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की यह फोटो बेहद खूबसूरत है क्योंकि इसमें अनुष्का और विराट दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं और बैकग्राउंड में डूबता हउआ सूरज साफ दिख रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- विशेष रूप से यह दिन बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज लग रहा था कि सूर्यास्त की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वेलेंटाइन डे है. मेरा वैलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए मेरे पास है. दोनों की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की थी जिसमें वह अपने कंधे पर बर्प क्लोथ रखकर सेल्फी लेती हुई नजर आ ररी हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मेरी करंट फेवरिट एक्सेसरी- बर्प क्लोथ. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद उन्होंने फैन्स के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी बेटी का नाम भी बताया.  उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘वामिका' रखा है.