अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, बोलीं- जब मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी लेकिन अब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, बोलीं- जब मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी लेकिन अब...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्रेग्नेंट हैं. अनुष्का शर्मा लगातार खुद को लेकर इंस्टाग्राम पर अपडेट रहती हैं. अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बैठी हुई हैं और कुछ खा रही हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. अनुष्का शर्मा की यह फोटो पुरानी है और एक्ट्रेस ने लिखा है कि एख समय था मैं ऐसे बैठ सकती थी. अनुष्का शर्मा की इस फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वह पुराना समय जब मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी. लेकिन अब मैं नहीं बैठ सकती और लेकिन मैं खा सकती हूं.' बेशक यह बात उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने के संदर्भ में कही है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी 2021 में मॉम डैड बनेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर को शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी. उन्होंने शादी की तीसरी सालगिरह पर विराट कोहली के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी.