अनुष्का ने विराट कोहली संग शेयर की रोमांटिक Photos तो प्रियंका चोपड़ा के आंखों में आ गए आंसू, यूं दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसे देख प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आंखों में आंसू आ गए.

अनुष्का ने विराट कोहली संग शेयर की रोमांटिक Photos तो प्रियंका चोपड़ा के आंखों में आ गए आंसू, यूं दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ रोमांटिक फोटो

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की विराट कोहली के साथ रोमांटिक फोटो
  • एक्ट्रेस की तस्वीरें देख प्रियंका चोपड़ा की आंखों में आ गए आंसू
  • अनुष्का शर्मा द्वारा साझा की गई तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अकसर अपने अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिन उन्होंने अपने पति का 32वां जन्मदिन शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने हाल ही में पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इस फोटो को लेकर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा की आंखों में उन दोनों को देखकर आंसू आ गए. फोटो के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा के रिएक्शन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इन रोमांटिक तस्वीरों में वह और विराट कोहली (Virat Kohli) एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अपनी एक तस्वीर में अनुष्का शर्मा उन्हें किस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. विराट और अनुष्का का अंदाज फोटो में काफी क्यूट लग रहा है. वहीं, दोनों की फोटो देख प्रियंका चोपड़ा के आंखों में आंसू आ गए. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने कमेंट में भई टियरी इमोजी और हार्ट शेप इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया. इसके अलावा मौनी रॉय, रकुल प्रीत सिंह, ताहिरा कश्यप और सोनाली बेंद्रे जैसे कलाकारों ने भी विराट और अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट किये. 

ekecbj88
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 32वां जन्मदिन बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया. जन्मदिन पर विराट कोहली ने तलवार से केक काटा तो वहीं वहां मौजूद टीम मेंबर ने उनके चेहरे और बालों पर बुरी तरह से चॉकलेट केक लगा दिया. विराट कोहली के जन्मदिन के खास मौके पर उनके साथ-साथ युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा भी मौजूद थीं. बता दें कि विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं. अगले साल जनवरी माह में दोनों के घर नन्हा मेहमान आएगा. इससे इतर अनुष्का शर्मा इन दिनों विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए दुबई में मौजूद हैं.