अनुष्का शर्मा की Photo देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कमेंट में कही दिल की बात

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिस पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमेंट किया है.

अनुष्का शर्मा की Photo देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कमेंट में कही दिल की बात

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की फोटो तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया कमेंट

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर
  • विराट कोहली ने भी की अनुष्का शर्मा की तारीफ
  • अनुष्का शर्मा की फोटो ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. खास बात तो यह है कि उनकी फोटो और वीडियो खूब वायरल भी होती है. अनुष्का शर्मा की एक फोटो को लेकर भी ऐसा ही कुछ हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपनी सनकिस्ड फोटो पोस्ट की थी, जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइल देखने लायक था. उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "अब से मैं अपने घर में सनलाइट स्पॉट्स का हर एक इंच जान गई हूं." एक्ट्रेस की यह तस्वीर उनके मुंबई वाले घर की है. इस फोटो के जरिए फैंस को एक्ट्रेस के घर की झलक भी देखने को मिल गई. इस फोटो में अनुष्का शर्मा ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रही हैं. वहीं, स्माइल के साथ उनकी यह फोटो और भी जबरदस्त लग रही है. खास यह है कि उनकी इस पोस्ट को देखकर विराट कोहली (Viral Kohli) भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपनी पत्नी के फोटो पर कमेंट किया, "खूबसूरत."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली (Viral Kohli) के अलावा अदिति राव हैदरी और मौनी रॉय जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट किया है. बॉलीवुड सितारों के अलावा फैंस भी अनुष्का की फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने हाल ही में आई पाताल लोक प्रोड्यूस की है, जो खूब धमाल मचा रही है.