प्रेग्नेंट Anushka Sharma शूटिंग करने सेट पर पहुंची, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खास अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. और इसी वजह से एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ- साथ ज्यादा टाइम बिता रही हैं.

प्रेग्नेंट Anushka Sharma शूटिंग करने सेट पर पहुंची, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खास अंदाज में आईं नजर

प्रेग्नेंट Anushka Sharma शूटिंग करने सेट पर पहुंची

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा की फोटो हुई वायरल
  • अनुष्का शर्मा शूटिंग पर इस खास अंदाज में आई नजर
  • अनुष्का शर्मा जनवरी में देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. और इसी वजह से एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ- साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं. आईपीएल खत्म होने के बाद अनुष्का दुबई से अपने पति विराट कोहली के साथ वापस मुंबई आ गई हैं और उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है. सेट से अनुष्का की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लोग काफी पसदं कर रहे हैं. वायरल हो रही इस फोटो में अनुष्का शर्मा बोटल ग्रीन कलर का गाउन पहने और फेस पर मास्क लगाए वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक सेल्फी भी शेयर की हैं जिसमें उन्हें शूट के लिए तैयार होते हुए देखा जा  सकता है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- hi. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अनुष्का शर्मा की ये फोटोज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं.

hc6mlus

anushka sharma
Photo Credit: anushka sharma

इस फोटो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चेहरे पर उनके मां बनने की खुशी साफ देख सकते हैं. वह अपने बच्चे को लेकर कितनी ज्यादा एक्साइटेड हैं वह उनके चेहरे पर ग्लो साफ देखा जा सकता हैं. बता दें कि अनुष्का अकसर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी प्रेग्नेंसी की खूबसूरत फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अनुष्का और विराट इसी साल के अगस्त महीने में अपने पहले बच्चे की घोषणा करते हुए एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा हम तीन होने जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के सह-मालिक भी हैं. उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेज़ॅन प्राइम वेब-श्रृंखला पाताल लोक का निर्माण किया. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था.