NDTV Khabar

Anushka Sharma ने शादी के बाद उठाया 'सुई धागा', करने लगी सिलाई-कढ़ाई

सोमवार को अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा था, "कतरन में बुनी कहानी, पाबंद लगाके है सुनानी - सुई धागा"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Anushka Sharma ने शादी के बाद उठाया 'सुई धागा', करने लगी सिलाई-कढ़ाई

खास बातें

  1. 'सुई धागा' की तैयारियों में जुटीं अनुष्का
  2. साथ ही कर रहीं 'जीरो' की शूटिंग
  3. वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' में जमेगी जोड़ी
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ इटली में गुपचुप शादी रचाकर सबको चौंकाया. शादी, रिसेप्शन और फिर हनीमून एन्जॉय करने के बाद अनुष्का अब अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई हैं. शादी के ठीक बाद उन्होंने सिलाई और कढ़ाई सीखना शुरू कर दिया है.

Anushka Sharma की इस बुरी आत्मा ने कर दी है हालत खराब, Video देखकर उड़ जाएंगे होश
  
अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जीरो' की व्यस्तता के बीच अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म में उन्होंने एक आत्मनिर्भर कढ़ाईकार महिला का किरदार निभाया है. अपने किरदार को बेहतर करने के लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने ट्रेनिंग में जाना शुरू कर दिया है. सोमवार को अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा था, "कतरन में बुनी कहानी, पाबंद लगाके है सुनानी - सुई धागा" यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. इस फिल्म में अनुष्का के अलावा वरुण धवन भी प्रमुख भूमिका में हैं. 'दम लगा के हइशा' के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है.

साउथ अफ्रीकी मैदानों में जूझ रहे विराट कोहली, लेकिन इनके साथ इंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा

मनीष ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "हम अपनी फिल्म में ऐसी अभिनेत्री चाहते थे, जो बिना प्रयास किए किरदार में उतर जाए. जो बुद्धिमान, मजबूत और शांत रहते हुए भी अपनी बात कहना जानती हो. अनुष्का में एक स्टार और अदाकार के तौर पर प्रमाणित और लचीली भावना है."

Pari Vs Parmanu: 2 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर होगी अनुष्का शर्मा और जॉन अब्राहम की टक्कर

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "आज दर्शक ऐसे किरदारों को खोजते हैं, जिनसे वे जुड़े होते हैं. वे कहानी से खुद को जोड़ते हैं और कलाकार कितनी सच्चाई और विश्वास से उसे जीते हैं." बता दें, 'सुई धागा' इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement