अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेना चाहते थे फैन्स, एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत कि लोग रह गए Shocked; देखें Video

सिंगापुर के मैडम तुसाद  म्यूजियम (Madame Tussauds Singapore) में हफ्ते भर पहले अनुष्का शर्मा ने अपने वैक्स स्टैच्यू को अनवील किया और प्रैंक से फैन्स को डराया भी.

अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेना चाहते थे फैन्स, एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत कि लोग रह गए Shocked; देखें Video

मैडम तुसाद सिंगापुर म्यूजियम में अनुष्का शर्मा

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा बनीं प्रैंक्स्टर
  • सेल्फी लेने आए फैन्स को डराया
  • 21 दिसंबर को रिलीज होगी 'जीरो'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैच्यू (मोम के पुतले) को अनवील किया. सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Singapore) में हफ्ते भर पहले अनुष्का ने स्टैच्यू का अनावरण शानदार तरीके से किया. दिलचस्प ये है कि यह स्टैच्यू बात करती है और अनुष्का देश की पहली स्टार हैं, जिनका टॉकिंग स्टैच्यू बनाया गया है. मैडम तुसाद म्यूजियम सिंगापुर ने अनुष्का शर्मा का एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस स्टैच्यू देखने आए फैन्स को डरा रही हैं.

2.0 Movie: रजनीकांत-अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, Robot ने किया ये करिश्मा

अनुष्का शर्मा को आमतौर पर आपने सीरियल लुक में देखा होगा. लेकिन वह असल जिंदगी में प्रैंक्स्टर हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं. दरअसल, सिंगापुर में जब कोई फैन अनुष्का शर्मा के स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेना चाहता था, उस वक्त एक्ट्रेस ने उन्हें जमकर डराया.

देखें, वीडियो...

प्रियंका चोपड़ा के हाथों में आज सजेगी निक जोनास के नाम की मेहंदी, शादी के लिए जोधपुर पहुंचे #NickYanka

पुतले के बारे में अनुष्का ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैडम तुसाद सिंगापुर में पहली बार मेरा बोलने वाला मोम का पुतला लगाया गया है. मैं लगातार प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं." 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eternity & Beyond @mtssingapore

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजोल, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और रणबीर कपूर जैसे दिग्गज सितारों के बाद अब अनुष्का शर्मा का भी मोम का पुतला लगाया गया है.

Video: दीपिका पादुकोण कर रही गेस्ट का वेलकम, स्टेज पर ही 'सिंबा' को प्रमोट करने लगे रणवीर सिंह

बता दें, अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्ममेकर आनंद एल राय की 'जीरो' में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी अहम किरदार में दिखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तिकड़ी इससे पहले यश चोपड़ा की 'जब तक है जान (2012)' में भी नजर आ चुकी है. आनंद एल. राय इस तिकड़ी की अनोखी प्रेम कहानी में लेकर आए हैं. Zero 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की प्रोड्यूसर गौरी खान हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...