अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने खास अंदाज में मनाया दूसरा करवा चौथ, Cute Photo हो रही है वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी के बाद अपना दूसरा करवा चौथ काफी शानदार तरीके से मनाया, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने खास अंदाज में मनाया दूसरा करवा चौथ, Cute Photo हो रही है वायरल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली ने क्यूट अंदाज में मनाया करवा चौथ

खास बातें

  • अनुष्का और विराट ने मनाया दूसरा करवा चौथ
  • सोशल मीडिया पर दिखा दोनों का क्यूट अंदाज
  • अनुष्का और विराट कोहली की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

करवा चौथ (Karwa Chauth) के त्योहापर पर पूरे देश में धूम मची हुई थी. केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी करवा चौथ बड़े धूमधाम से मनाया गया. बॉलीवुड के कई जोड़े ऐसे थे, जिनका इस बार पहला या दूसरा करवा चौथ था, इसमें अनुष्का और विराट की जोड़ी भी शामिल है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शादी के बाद अपना दूसरा करवा चौथ काफी शानदार तरीके से मनाया, जिसकी फोटो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की. करवा चौथ के मौके पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इतने प्यारे लग रहे थे कि बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी तारीफों के पुल बांध दिये. 

अनूप जलोटा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं लहूलुहान

करवा चौथ के मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli), दोनों ही पारंपरिक लुक में नजर आए. जहां अनुष्का शर्मा रेड प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दीं, तो वहीं विराट कोहली ब्लैक कुर्ते में नजर आए. अपनी इस फोटो को साझा करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, "जीवनभर के लिए मेरा साथी और एक दिन के लिए मेरा फास्टिंग पार्टनर. सभी को करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." अनुष्का और विराट की इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, "तुम दोनों सबसे ज्यादा क्यूट हो." इसके अलावा सिंगर नीति मोहन ने भी अनुष्का की फोटो पर अपना रिएक्शन दिया. 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो तो रणवीर सिंह बोले- अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं...


बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में 11 दिसंबर को शादी की थी. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमा लिया था, क्योंकि फैंस को इस जोड़ी की शादी का बहुत बेसब्री से इंतेजार था. शादी के अलावा भी दोनों की फोटो और वीडियो हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई, इसके बावजूद लोगों को अनुष्का की एक्टिंग काफी पसंद आई थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...