अनुष्का शर्मा ने बर्थडे पर लिखी कविता, 'कामना करती हूं कि सभी दुख और पीड़ा...'

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुक्रवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण उन्होंने घर पर रहते हुए ही बर्थडे मनाया.

अनुष्का शर्मा ने बर्थडे पर लिखी कविता, 'कामना करती हूं कि सभी दुख और पीड़ा...'

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शुक्रवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण उन्होंने घर पर रहते हुए ही बर्थडे मनाया. इस मौके पर उन्होंने एक कविता लिखी और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें कविता में उन्होंने सभी दुखों व पीड़ाओं के खत्म होने की इच्छा जताई. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस कविता पर बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैन्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी पोस्ट पर  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अनुष्का. मैं दुआ करती हूं कि तुम्हारी ये इच्छाएं पूरी हो. ढेर सारा प्यार."

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में अनुष्का विराट के बाल काटती नजर आईं थीं. इस वीडियो को विराट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, "इस दौरान घर में." विराट और अनुष्का के इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बीते दिन सोशल मीडिया के माध्यम से दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के हाल ही में निधन होने पर शोक भी व्यक्त किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स ने अमेजन प्राइम के ओरिजिनल सीरीज 'पाताल लोक' का निर्माण किया है, जिसे 15 मई से प्रसारित किया जाएगा. वहीं अनुष्का शर्मा को आखिरी बार शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था.