हलवा खाते ही निकले सोनाक्षी सिन्हा के आंसू, 6 साल पहले अजय देवगन ने किया ऐसा मजाक...

April Fool's Day 2018: सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि अजय देवगन ने एक बार उनके साथ ऐसा तीखा मजाक किया था, जैसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ.

हलवा खाते ही निकले सोनाक्षी सिन्हा के आंसू, 6 साल पहले अजय देवगन ने किया ऐसा मजाक...

अजय देवगन ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया 'तीखा मजाक'

खास बातें

  • जब अजय ने सोनाक्षी के साथ किया 'तीखा' मजाक
  • 'सन ऑफ सरदार' के सेट पर एक्ट्रेस को खिलाया मिर्ची का हलवा
  • मेरे कानों से धुआं निकलने लगा और आंखों में पानी आ गया : सोनाक्षी
नई दिल्ली:

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार तक, ये वो स्टार्स हैं जो सेट पर जमकर मौज-मस्ती करने के लिए मशहूर हैं. April Fool's Day 2018 के मौके पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सेट पर अपने साथ हुए मजाक से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि अजय देवगन ने एक बार उनके साथ ऐसा 'तीखा' मजाक किया था, जैसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ. चैनल एमटीवी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, सोनाक्षी ने अजय की शरारत के बारे में एमटीवी बीट्स के शो 'लोल अप्रैल' में बताया.

सोनाक्षी सिन्हा की ये बात अजय देवगन को कर सकती है नाराज, इस फिल्म को बताया Worst

सोनाक्षी ने कहा, "पटियाला में 'सन ऑफ सरदार' की शूटिंग के दौरान जब पूरी टीम डिनर कर रही थी तो अजय सर एक कटोरे में गाजर का हलवा लेकर आए और यह कहकर उसे चखने के लिए कहा कि यह बहुत स्पेशल और स्वादिष्ट है."

Sonakshi Sinha ने कुछ ऐसा कर लिया कबूल, जिसे सुन खौल सकता है इस Ex-Couple का खून!
 

 

(@ajaydevgn_arabfc) on


उन्होंने आगे कहा, "हालांकि मैं गाजर का हलवा नहीं खाती, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने के कारण मैंने एक चम्मच हलवा खा लिया. मुझे नहीं पता था कि वह हलवा नहीं बल्कि मिर्च का पेस्ट था. मेरे कानों से धुआं निकलने लगा और आंखों में पानी आ गया. मेरे साथ किसी ने इससे पहले इतना तीखा मजाक कभी नहीं किया."

'भाभीजी घर पर हैं!' की अंगूरी भाभी हर बार बन जाती हैं April Fool, बोलीं- खुद पर काबू नहीं रख पाई और...

मालूम हो कि, साल 2012 में रिलीज फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में सोनाक्षी सिन्हा ने अजय देवगन की प्रेमिका का किरदार निभाया था. फिल्म में संजय दत्त, जूही चावला और सलमान खान सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे. 'सन ऑफ सरदार' के अलावा सोनाक्षी और अजय 'एक्शन जैक्सन' में भी नजर आ चुके हैं.

VIDEO: अजय देवगन और इलियाना से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com