नकाब पहनने पर एआर रहमान की बेटी सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, फिर यूं दिया करारा जवाब

ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान (AR Rahman) ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है.

नकाब पहनने पर एआर रहमान की बेटी सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, फिर यूं दिया करारा जवाब

नीतू अंबानी के साथ एक आर रहमान की बेटी रहीमा, सायरा, खतीजा (नकाब में)

खास बातें

  • एआर रहमान की बेटी ने पहना नकाब
  • ट्वीटर पर हुईं ट्रोल
  • एआर रहमान ने दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान (AR Rahman) ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब दिया है. रहमान (AR Rahman) ने कहा कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है. दो ऑस्कर पुरस्कारों से सम्मानित अपने पिता रहमान की फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' (Slumdog Millionaire) के संगीत के दस साल पूरे होने के मौके पर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा (Khatija) साड़ी और नकाब पहनी नजर आई थीं, जिसपर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी गई थीं. 51 वर्षीय रहमान (AR Rahman) ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी पत्नी और बेटी रहीमा बिना नकाब पहने दिखाई दे रही हैं जबकि खतीजा का चेहरा नकाब से ढका हुआ है. 

नोरा फतेही ने दिलकश डांस से फिर जीता दिल, 'दिलबर गर्ल' का Video हुआ वायरल

 

 

 

खतीजा (Khatija) ने इस बारे में फेसबुक पर लिखा, मैं बताना चाहूंगी कि जो कपड़े मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं, उनका मेरे माता-पिता से कोई लेना-देना नहीं है. नकाब पहनना मेरा निजी फैसला था. मैं वयस्‍क हूं और अपनी जिंदगी के फैसले लेना जानती हूं."

 

 

 

कंगना रनौत को नहीं मिला सपोर्ट तो भड़क कर बोलीं- 'झांसी की रानी क्या मेरी चाची हैं?'

बता दें, वर्ष 1992 में फिल्म रोजा के हिट गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एआर रहमान को तब विश्व प्रसिद्धी प्राप्त हुए, जब साल 2008 में फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' को मिले कुल 8 ऑस्कर अवॉर्ड में 2 अवॉर्ड बेस्ट स्कोर और बेस्ट सॉन्ग के लिए उनके नाम पर मिले. रहमान को 2 ग्रैमी अवॉर्ड, गोल्डन ग्लोब और बाफ्ता समेत कुल 15 पुरस्कार जीत चुके हैं. रहमान को ट्रिन्टी कॉलेज ऑफ म्यूजिक, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, अन्ना यूनिवर्सिटी, मिडिलेक्स यूनिवर्सिटी और बर्कले कॉले ऑफ म्यूजिक से डॉक्टरेट की उपाधि भी मिली हुई है. 2009 में उनका नाम टाइम मैगजीन ने दुनिया के टॉप 100 प्रभावित लोगों में भी शामिल किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)