'मसकली' के रीमेक पर ए आर रहमान ने कसा तंज, Tweet कर बोले- ओरिजिनल का लुत्फ उठाइये...

ए आर रहमान (AR Rahman) ने मसकली 2.0 को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने फैंस को अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर के गाने 'मसकली' को सुनने की सलाह दी.

'मसकली' के रीमेक पर ए आर रहमान ने कसा तंज, Tweet कर बोले- ओरिजिनल का लुत्फ उठाइये...

'मसकली 2.0' को लेकर ए आर रहमान (AR Rahman) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • 'मसकली' के रीमेक पर आया ए आर रहमान का रिएक्शन
  • सिंगर ने ट्वीट फैंस को दी ओरिजिनल गाने को सुनने की सलाह
  • एर आर रहमान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर 'मसकली 2.0' (Masakali 2.0) रिलीज हो गया है, जिसे फैंस से मिले जुले रिएक्शंस मिले हैं. हाल ही में मसकली (Masakali Original) के रीमेक को लेकर सुरों के बादशाह कहे जाने वाले ए आर रहमान (AR Rahman) ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने 'मसकली 2.0' को लेकर ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने फैंस को अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर के गाने 'मसकली' को सुनने की सलाह दी. ए आर रहमान के इस ट्वीट को लेकर कहा जा सकता है कि वह 'मसकली' के रीमेक पर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. बता दें कि उनके अलावा मसकली ओरीजिनल के लीरिसिस्ट ने भी ट्वीट किया है. 

ए आर रहमान (AR Rahman) ने 'मसकली 2.0' (Masakali 2.0) पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "वास्तविक मसकली का लुत्फ उठाइये." अपने ट्वीट में सिंगर ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें लिखा था, "एक डायरेक्टर की टीम, एक कंपोजर और एक गीतकार, जिसे अभिनेताओं, डांस डायरेक्टर और बाकी फिल्म क्रू से काफी समर्थन मिला था. ए आर रहमान की तरफ से ढेर सारा प्यार." बता दें कि मसकली के रीमेक को तनिष्क बागची और तुलसी कुमार ने गाया है. गाने में यूं तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की केमेस्ट्री देखने लायक है, लेकिन इसके बाद भी गाना दर्शकों का दिल नहीं पाया है.

वहीं, मसकली (Masakali Original) के गीतकार प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने इसके रीमेक पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मसकली को मिलाकर दिल्ली-6 के सभी गाने दिल के काफी करीब हैं. यह देखकर काफी दुख हुआ कि ए आर रहमान, प्रसून जोशी और सिंगर मोहित चौहान के ओरिजिनल गाने को बदल दिया गया. आशा करता हूं कि फैंस इसकी वास्तविकता के साथ खड़े होंगे." बता दें कि प्रसून जोशी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com