NDTV Khabar

बिग बी ने पोती आराध्या को जन्मदिन पर दी दुआएं, अभिषेक बच्चन ने शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं. अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बी ने पोती आराध्या को जन्मदिन पर दी दुआएं, अभिषेक बच्चन ने शेयर की ये फोटो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और आराध्या

खास बातें

  1. अभिषेक की बेटी आराध्या का बर्थडे
  2. दादा बिग बी ने लिखा मैसज
  3. अभिषेक ने भी शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या बच्चन के सातवें जन्मदिन पर उन्हें दुआएं दी हैं. अमिताभ ने बहुत ही भावुक संदेश में आराध्या को हमेशा खुश रहने और गर्व से जीने की दुआएं दी हैं. अमिताभ (76) ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की कुछ तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा, "'मैं नन्ही परी के जन्मदिन की संध्या पर उसे ढेरों शुभकामनाएं और आशीष देता हूं कि उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो. आराध्या बच्चन, हमारे घर में बेटी का आशीर्वाद है." अभिषेक ने भी इंस्टाग्राम पर आराध्या और ऐश्वर्या के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह परिवार की खुशी और गर्व है.

'फनी दूल्हे' यूं किया नागिन डांस, निरहुआ बोले- मिल गया एक और किरदार... देखें मजेदार Video

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे. मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं." अभिषेक और ऐश्वर्य वर्ष 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसे प्रशंसक 'बेटी बी' कहते हैं.


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


वरुण धवन ने जिम में की क्रेजी एक्सरसाइज, फैन्स से बोले- घर पर ट्राइ मत करना... देखें Video

बता दें, अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में बेटी आराध्या ही नहीं बल्कि अभिषेक व ऐश्वर्या की भी स्केच बना हुआ है. अभिषेक ने आराध्या को हैप्पी बर्थडे लिटिल प्रिसेज लिखा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement