महिलाओं की स्थिति पर आराध्या बच्चन ने स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, अमिताभ- शाहरुख भी हुए हैरान- देखें Video

आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) ने महिलाओं को लेकर स्टेज पर दी ऐसी स्पीच कि सब रह गए हैरान...देखें Video

महिलाओं की स्थिति पर आराध्या बच्चन ने स्टेज पर दी ऐसी स्पीच, अमिताभ- शाहरुख भी हुए हैरान- देखें Video

आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आराध्या बच्चन का वीडियो हुआ वायरल
  • महिलाओं की स्थिति पर स्कूल में दी स्पीच
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बिटिया आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या देश में महिलाओं के स्थिति को अपनी कविता के जरिए बयां कर रही हैं. बता दें, देश में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आराध्या (Aradhya Bachchan Video) का ये वीडियो काफी प्रेरणादायक है. इस वीडियो में आराध्या स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस दे रही हैं. आराध्या की दमदार आवाज सुन वहां मौजूद शाहरुख (Shah Rukh Khan) से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी हैरान रह जाते हैं. 

धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- मेरे देश का अमन चैन...देखें Tweet


बता दें, आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ, इस दौरान आराध्या ने भी स्टेज पर परफॉर्मेंस दी. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या ने देवी का रूप धारण किया हुआ है, और स्टेज पर अपनी दमदार आवाज में महिलाओं को लेकर कह रही हैं, "मैं कन्या हूं, मैं सपना हूं, सपना हूं नई जनरेशन का. हम जागेंगे उस नई दुनिया में, जहां हम महफूज होंगे, जहां मुझे प्यार मिलेगा."

जरीन खान के लेटेस्ट फोटोशूट ने ढाया कहर, नजरें हटाना हुआ मुश्किल - देखें Pics


आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) इस वीडियो में आगे बोल रही हैं, "जहां मेरी इज्जत होगी." आराध्या बच्चन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद हर कोई उनकी इस कविता को बड़े ही ध्यान से सुन रहा है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तो आराध्या का वीडियो भी बना रहे हैं. आराध्या के इस वीडियो पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com