गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग बर्थडे लंच पर निकले अरबाज खान, देखें तस्वीरें और Video

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग बर्थडे लंच पर निकले अरबाज खान, देखें तस्वीरें और Video

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)

नई दिल्ली:

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते बुधवार को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड और मॉडल-एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने उनके लिए बर्थडे लंच भी प्लान किया. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. तस्वीरों में अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी काफी अच्छी दिख रही है. जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अरबाज खान को उनके बर्थडे की बधाई दी. उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा: 'हैप्पी बर्थडे अरबाज.' उन्होंने इसके साथ हार्ट इमोजी भी बनाई.

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) के कंधे पर सिर रखी हुई हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी डेट लंच की भी कई तस्वीरें सामने आई हैं. दोनों ने इस दौरान फोटोग्राफर्स को देख कई तस्वीरें क्लिक करवाईं. बता दें कि अरबाज इन दिनों अपने टॉक शो 'पिंच' के दूसरे सीजन से सुर्खियां बोटर रहे हैं. इस शो में सलमान खान सहित कई सितारे नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) 'वेलकम टू बजरंजपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जॉर्जिया ने वेब सीरीज 'कैरोलिन एंड कामाक्षी' से एक्टिंग डेब्यू किया है, जिसके बाद वे सिंगर मीका सिंह के साथ 'रूप तेरा मस्तना' म्यूजिक एल्बम में नजर आई थीं. जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म में जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर भी नजर आने वाले हैं.