NDTV Khabar

सनी लियोन के साथ बिताना चाहते थे समय, इसलिए अरबाज खान ने साइन की 'तेरा इंतजार'

अरबाज खान ने कहा, 'हालांकि मैं 'बिग बॉस' का हर एपिसोड नहीं देखता, लेकिन मुझे यह शो देखना पसंद है. जब सनी शो में थीं, मैंने वह सारे एपिसोड देखे हैं.'

652 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन के साथ बिताना चाहते थे समय, इसलिए अरबाज खान ने साइन की 'तेरा इंतजार'

खास बातें

  1. सनी लियोन के साथ फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में नजर आएंगे अरबाज खान
  2. अरबाज ने कहा, सनी लियोन के बिग बॉस वाले सभी सीजन में देखा है मैंने
  3. अरबाज और सनी की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है
नई दिल्‍ली: अरबाज खान लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और वह भी सनी लियोन के साथ. अरबाज और सनी फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में साथ नजर आएंगें. ऐसे में जब इस फिल्‍म के बारे में उनसे पूछा गया तो अरबाज का कहना है कि दरअसल वह सनी लियोन के साथ थोड़ा समय बिताना चाहते थे, इसलिए उन्‍होंने यह फिल्‍म साइन की. बुधवार को मुंबई में अरबाज खान ने सनी लियोन और फिल्‍म की पूरी टीम के साथ इसका ट्रेलर लान्‍च किया. यहां सनी के साथ काम करने की इच्‍छा रखने के साथ ही अरबाज ने यह भी कहा कि जब सनी 'बिग बॉस' के घर में थीं, तो उन्‍होंने वह सारे एपिसोड देखें जिसमें सनी लियोन थीं.

यह भी पढ़ें: Tera Intezaar Trailer: सलमान खान के भाई के साथ सनी लियोन के बोल्ड सीन्स, कहा- आई एम सेक्सी बार्बी गर्ल

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार अरबाज खान ने कहा, 'हालांकि मैं 'बिग बॉस' का हर एपिसोड नहीं देखता, लेकिन मुझे यह शो देखना पसंद है. पहले मैंने कुछ सीजन देखें हैं. जब सनी शो में थीं, मैंने वह सारे एपिसोड देखे हैं.' बता दें कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस' को पिछले 8 सीजन से अरबाज के भाई सलमान खान ही होस्‍ट कर रहे हैं.
 
sunny arbaz

'तेरा इंतजार' के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर सनी लियोन के साथ अरबाज खान.


अरबाज खान ने इस मौके पर कहा कि उन्‍होंने यह फिल्‍म इसलिए साइन की ताकि वह सनी लियोन के साथ समय बिता सकें. बता दें कि इससे पहले फिल्‍म 'फ्रीकी अली' में भी अरबाज खान सनी लियोन के साथ काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: 'चुलबुल पांडे' बन फिर लौटेंगे सलमान खान, जानें कब शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग

यहां देखें फिल्‍म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर-



इतना ही नहीं, जब अरबाज खान से पूछा गया कि क्‍या वह उनकी आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' में सनी लियोन को कोई गाना ऑफर करेंगे, तो अरबाज ने इसमें भी दिलचस्‍पी दिखायी है. अरबाज ने कहा, 'हमने फिल्‍म की स्क्रिप्टिंग शुरू कर दी है और अगले साल इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे.' सनी के लिए गाने पर अरबाज बोले, 'हां, क्‍यों नहीं. वह मुन्नी (मुन्नी बदनाम हुई गाने में अरबाज खान की एक्‍स पत्‍नी मलाइका अरोड़ा नजर आ चुकी हैं) क्‍यों बनेगीं, हम उन्‍हें कुछ नए के लिए कास्‍ट करेंगे. अरबाज और सनी की यह फिल्‍म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement