अरबाज खान ने सोशल मीडिया यूजर्स पर दर्ज करवाया मुकदमा, दिशा सालियान और सुशांत की मौत के केस में जोड़ा था नाम

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है.

अरबाज खान ने सोशल मीडिया यूजर्स पर दर्ज करवाया मुकदमा, दिशा सालियान और सुशांत की मौत के केस में जोड़ा था नाम

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सोशल मीडिया यूजर्स पर दर्ज करवाया मुकदमा

खास बातें

  • अरबाज खान ने सोशल मीडिया यूजर्स पर दर्ज करवाया मुकदमा
  • सुशांत और दिशा सालियान की मौत से जोड़ा था नाम
  • एक्टर ने दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक्टर ने कुछ ज्ञात और अज्ञात सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने का आरोप लगा है. इन पोस्ट में अरबाज खान (Arbaaz Khan) को दिशा सलियन (Disha Salian) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हाल ही में हुई दुर्भाग्यपूर्ण मौतों में अरबाज खान की भागीदारी का आरोप लगाया गया है, जिनकी वर्तमान में जांच चल रही है.


वहीं, एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बॉम्बे सिविल कोर्ट के समक्ष मानहानि का मुकदमा दायर किया है. 28 सितंबर को, माननीय न्यायालय ने नामित प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी और अज्ञात प्रतिवादियों जॉन डे/ अशोक कुमार के खिलाफ एक अंतरिम आदेश देने की गुहार लगाई है, जिसमें प्रतिवादियों को तुरंत ही यह बदनाम करने वाला पोस्ट हटाने/ वापस लेने का निर्देश दिया है.  मुकदमे में वर्णित कंटेंट और कोई भी अन्य बदनामी कंटेंट, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी भी द्वारा पोस्ट किया गया हैऔर कोई भी अन्य पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनामी कंटेंट के समान पत्राचार ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों सहित सभी सार्वजनिक डोमेन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अरबाज़ खान या उनके परिवार के सदस्यों के संबंध किसी पर पोस्ट किया अपमानजनक कंटेंट हटाने की बात कही गयी हैं.

Newsbeep


पोस्ट में गलत चित्रण में यह कहा गया है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) को गिरफ्तार किया गया और सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत में ले लिया गया है. यह आदेश न्यायमूर्ति वी.वी. विध्वंस द्वारा पारित किया गया है. डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गंधी ने अरबाज खान का प्रतिनिधित्व किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com