अरबाज खान की दोस्त ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की दोस्त जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. जॉर्जिया एंड्रियानी इस वीडियो में नोरा फतेही के सुपरहिट सॉन्ग 'साकी साकी (Saki Saki)' पर गजब का डांस कर रही हैं.

अरबाज खान की दोस्त ने 'साकी साकी' पर किया ऐसा धांसू डांस, वायरल हुआ वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जॉर्जिया ने किया धमाकेदार डांस
  • जॉर्जिया का वीडियो हुआ वायरल
  • अरबाज खान की दोस्त हैं जॉर्जिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से अपनी दोस्ती के लिए मशहूर जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. जॉर्जिया एंड्रियानी इस वीडियो में नोरा फतेही के सुपरहिट सॉन्ग 'साकी साकी (Saki Saki)' पर गजब का डांस कर रही हैं, और उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. जॉर्जिया एंड्रियानी इस वीडियो में कमाल के मूव्ज दिखा रही हैं, और फैन्स इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं. जॉर्जिया अकसर अरबाज खान के साथ पार्टी और कई फंक्शंस में नजर आती हैं, और दोनों के वीडियो खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

फिल्मों के बाद रेडियो स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म हुई रिलीज, इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की बिटिया...देखें Video

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के 'साकी साकी (Saki Saki Song)' पर इस डांस वीडियो से कुछ दिन पहले ही उनकी वेब सीरीज 'कैरोलाइन कामाक्षी' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. जी4 की यह वेब सीरीज तमिल में है और जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ मीना भी नजर आएंगी. इस सीरीज में जॉर्जिया अंडरकवर एजेंट का रोल निभा रही हैं, और उनके इस ट्रेलर को पसंद भी किया किया गया था. हालांकि इससे पहले जॉर्जिया 'गेस्ट इन लंदन' फिल्म में नजर आई थीं.

Laal Singh Chaddha Poster: आमिर खान ने पोस्ट किया लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर, बोले- 'सत श्री अकाल जी'

Marjaavaan Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने वीकेंड पर मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की वेब सीरीज 'कैरोलाइन कामाक्षी' के टीजर को अरबाज खान ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया था. वैसे अरबाज खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' के पोस्ट प्रोडक्शन में लगे हैं. 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, और फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आएंगे, और फिल्म को लेकर जोरदार हाइप है. जॉर्जिया श्रेयस तलपदे के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...