अरबाज खान बालकनी में फरमा रहे थे आराम, गर्लफ्रेंड ने चुपके से आकर कर दी शेविंग और फिर...देखें Video

अरबाज खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंडरियानी (Giorgia Andriani) एक्टर की शेविंग करती नजर आ रही हैं.

अरबाज खान बालकनी में फरमा रहे थे आराम, गर्लफ्रेंड ने चुपके से आकर कर दी शेविंग और फिर...देखें Video

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Georgia Andriani) ने की उनकी शेविंग

खास बातें

  • बालकनी में आराम फरमा रहे थे अरबाज खान
  • गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने कर दी आकर एक्टर की शेविंग
  • जॉर्जिया एंडरियानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोविड-19 (Covid-19) के दौरान इन दिनों सभी कलाकार लॉकडाउन में अपना समय बिता रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड कलाकारों को सैलून जाने का भी मौका नहीं मिल रहा है. इसी बीच अरबाज खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंडरियानी (Giorgia Andriani) एक्टर की शेविंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को जॉर्जिया एंडरियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में अरबाज खान सो रहे होते हैं और जॉर्जिया आकर उनकी शेविंग कर देती हैं. 

अरबाज (Arbaaz Khan) और जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के इस वीडियो को 40 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही कई बॉलीवुड कलाकार लगातार इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. जॉर्जिया एंडरियानी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "नाई बनें या एक जंगली बनें? क्या कहते हैं?" वीडियो में नजर आता है कि जॉर्जिया लॉकडाउन में बोर हो रही होती हैं और तभी उन्हें अरबाज खान को परेशान करने का आइडिया आता है. वह बालकनी में आराम से गाने सुन रहे अरबाज को देखती हैं और शेविंग का सारा सामान लाकर उनकी शेविंग कर देती हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) आखिरी बार सलमान खान की 'दबंग 3' में उनके साथ नजर आए थे. यूं तो अरबाज खान ने सलमान खान के साथ दबंग 1 और दबंग 2 में भी अहम भूमिका अदा की है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 18985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 603 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 3260 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.