'श्रीदेवी बंगलो' में धमाकेदार आइटम करती दिखेंगी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, Video में देखें झलक

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' (Sridevi Bungalow) में एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं.

'श्रीदेवी बंगलो' में धमाकेदार आइटम करती दिखेंगी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, Video में देखें झलक

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)

नई दिल्ली:

ओटीटी (OTT) सीरीज़ 'कैरोलीन कामाक्षी' (karoline kamakshi) में एक इंडो-फ्रेंच एजेंट के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)  जल्द ही फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' (Sridevi Bungalow) में एक अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में एक धमाकेदार आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म में जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर भी नजर आने वाले हैं. 

हाल ही में,  फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'  (Sridevi Bungalow) के सेट से आई कुछ वीडियो ने खुलासा किया है कि यह आइटम नंबर यकीनन हिट नंबर होने वाला है।. BTS में हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि श्रीदेवी बंगलो के साथ जॉर्जिया बॉलीवुड में एक सफलतम शुरुआत करने वाली है. अपने अनुभाव के बारे में बात करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने बताया, "मैंने इस तरह के मजेदार माहौल में कोरियोग्राफी सीखने से लेकर शूटिंग तक पूरी प्रक्रिया का आनंद लिया और मुझे पूरा यकीन है कि मुदस्सर खान के द्वारा सिखाया गया डांसस्टेप से हिट होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इटालियन ब्यूटी जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) जल्द ही बॉलीवुड में 'वेलकम टू बजरंगपुर ' में नजर आने वाली हैं, जिसमे उनके साथ श्रेयस तलपड़े नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक एनआरआई महिला के ऊपर बनाई गई है, जिसमे उनके एक गांव को गोद लेने की अपनी यात्रा को दिखाया गया है.