NDTV Khabar

अक्षय कुमार से पहले इस अभिनेता को ऑफर हुई थी 'खिलाड़ी'

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'खिलाड़ी' के निर्देशक अब्बास-मस्तान ने अक्षय कुमार से पहले अरबाज खान को ऑफर दिया था. अब्बास मस्तान चाहते थे कि अरबाज इस फिल्म से अपने करियर कि शुरुआत करें, मगर अरबाज अपनी पहली फिल्म साइन कर चुके थे.

118 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार से पहले इस अभिनेता को ऑफर हुई थी 'खिलाड़ी'

खास बातें

  1. अक्षय कुमार नहीं अरबाज खान थे 'खिलाड़ी' के लिए पहली पसंद
  2. 'खिलाड़ी' ऑफर होने से पहले डेब्यू फिल्म साइन कर चुके थे अरबाज
  3. 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी हैं अरबाज खान
नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि अरबाज खान को बॉलीवुड में कदम रखने के लिए फिल्म 'खिलाड़ी' ऑफर हुई थी? वो फिल्म जिसमे अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और उसके बाद 'खिलाड़ी' सीरीज की इतनी फिल्में आईं कि अक्षय कुमार का नाम ही 'खिलाड़ी' कुमार पड़ गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म 'खिलाड़ी' के निर्देशक अब्बास-मस्तान ने अक्षय कुमार से पहले अरबाज खान को ऑफर दिया था. अब्बास मस्तान चाहते थे कि अरबाज इस फिल्म से अपने करियर कि शुरुआत करें, मगर अरबाज अपनी पहली फिल्म साइन कर चुके थे. अब्बास मस्तान से निमंत्रण मिलने के बाद अरबाज ने कहा कि मैं पहली फिल्म पूरी करने के बाद ही 'खिलाड़ी' करूंगा. अब्बास मस्तान इंतजार करना नहीं चाहते थे. उन्हें जल्द से जल्द फिल्म शुरू करनी थी इसलिए उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाड़ी शुरू कर दी.

'तेरा इंतजार' के सेट पर सनी लियोनी की ये इच्छा पूरी नहीं कर पाए सलमान खान

किस्मत कि बात यह है कि अरबाज जिस फिल्म से करियर शुरू करना चाहते थे वो फिल्म बंद हो गई और 'खिलाड़ी' भी हाथ से निकल गई. उसके बाद अब्बास मस्तान के साथ ही अरबाज ने करियर कि शुरुआत कि फिल्म 'दरार' से. अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रचार के दौरान अरबाज ने अपने करियर के शुरुआती दिनों कि कहानी बताते हुए कहा कि, "अब्बास मस्तान ने मुझे ऑफर दिया था 'खिलाड़ी' फिल्म करने के लिए, लेकिन मैं कोई और फिल्म कर रहा था और उनसे कहा कि 'खिलाड़ी' दूसरी फिल्म होगी मेरी. मगर वो इंतजार करना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाई. मेरी पहली फिल्म भी बंद हो गई और 'खिलाड़ी' भी मेरे हाथ से निकल गई. लेकिन मुझे कोई अफसोस नहीं है क्योंकि कई बार कुछ चीजें हाथ में नहीं होती. जिस फिल्म के लिए मैंने 'खिलाड़ी' छोड़ी वो बंद हो गई और 'खिलाड़ी' बहुत बड़ी हिट हो गई."

करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

ऐसे में सवाल यह है कि अगर 'खिलाड़ी' फिल्म से अरबाज बॉलीवुड में कदम रखते तो क्या अरबाज भी बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' बन सकते थे? शायद नहीं. ये बात अरबाज भी मानते हैं. अरबाज कहते हैं, "यह जरूरी नहीं कि मैं फिल्म 'खिलाड़ी' कर लेता तो अक्षय कुमार कि तरह बन जाता. दीपक तिजोरी भी 'खिलाड़ी' के मुख्य हिस्सा थे, मगर वो नहीं बन पाए. इसलिए मैं नहीं मानता कि जो अक्षय कुमार के साथ हुआ वो मेरे साथ भी होता."

Video:अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement