इतना आलिशान दिखता है अर्चना पूरन सिंह का बंगला, Photo और Video में देखें घर की खूबसूरती

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने हाल ही में अपने बंगले की कई तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

इतना आलिशान दिखता है अर्चना पूरन सिंह का बंगला, Photo और Video में देखें घर की खूबसूरती

ऐसा दिखता है अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का बंगला

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' की मुख्य सदस्य और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपनी खास पहचान है. अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Bungalow) ने इस बार अपने शानदार बंगले की कुछ तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इन पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने बंगले के कोने-कोने को दिखा रही हैं और साथ ही अपनी मम्मी और पति संग फन भी कर रही हैं. अर्चना पूरन सिंह को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कभी गार्डन में तो कभी अपने कमरे में दिखाई दे रही हैं. अर्चना पूरन सिंह के इन वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 टीवी शो 'वाह क्या सीन है' से की. अर्चना पूरन सिंह ने इसके बाद बैक-टू-बैक दो शोज 'जाने भी दो पारो, श्रीमान-श्रीमती' में काम किया. साल 2005 में अर्चना ने 'नच बलिये' में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा लिया था. इसके बाद अर्चना ने साल 2006 में डांसिंग बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा को होस्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो' में आने से पहले सोनी का मशहूर और सुपरहिट शो 'कॉमेडी नाइट्स सर्कस' में बतौर जज भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने 'लव स्टोरी 2050', 'मोहब्बतें', 'कृष', 'कुछ कुछ होता है', 'मस्ती' और 'बोल बच्चन' जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है.