NDTV Khabar

बिच्छू के जहर से नींद भगाने वाली 'अर्धनारी' का कोहराम, ट्रांसजेंडर बनकर यूं लिया बदला

साउथ की डब फिल्मों की यूट्यूब पर जबरदस्त डिमांड है, और अकसर कोई साउथ की हटकर फिल्म यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज होती है तो जमकर देखी जाती है. ऐसा ही कुछ 'अर्धनारी (Ardhanari)' के साथ भी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिच्छू के जहर से नींद भगाने वाली 'अर्धनारी' का कोहराम, ट्रांसजेंडर बनकर यूं लिया बदला

South dubbed movie Ardhanari: यूट्बूय पर एक करोड़ के पार हो चुकी है 'अर्धनारी'

खास बातें

  1. 'अर्धनारी' 2016 में हुई थी रिलीज
  2. ट्रांसजेंडर का रिवेंज ड्रामा है फिल्म
  3. सीरियल किलर का है सनसनीखेज अंदाज
नई दिल्ली: साउथ की डब फिल्मों की यूट्यूब पर जबरदस्त डिमांड है, और  अकसर कोई साउथ की हटकर फिल्म यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज होती है तो जमकर देखी जाती है. ऐसा ही कुछ 'अर्धनारी (Ardhanari)' के साथ भी है. फिल्म इन दिनों यूट्यूब ट्रेंडिंग में टॉप 20 में है, और इसे देखने वालों की अच्छी-खासी संख्या भी है. 'अर्धनारी' को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'अर्धनारी' की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है. ये कहानी सीरियल किलर की है.  फिल्म की कहानी एक ट्रांसजेंडर की है, जो अपने परिवार का बदला लेने के लिए एक के बाद एक कत्ल करता जाता है.

YouTube पर साउथ की इस सुपरहिट फिल्म की सनसनी, विक्रम-बेताल की जंग 5 दिन में 50 लाख के पार



बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी

'अर्धनारी' 2016 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म है. इसके राइटर-डायरेक्टर भानुशंकर चौधरी हैं. फिल्म में अर्जुन यजत ने लीड रोल निभाया था, और ट्रांसजेंडर के किरदार में उन्होंने तहलका मचा दिया था. हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत जबरदस्त कामयाबी नहीं मिली थी, और इसने एवरेज बिजनसे किया था. लेकिन यूट्यूब पर ये फिल्म खूब धमाल मचा रही है. 

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर

टिप्पणियां
फिल्म की कहानी अर्जुन की है जो 'अर्धनारी' बनकर सामने आता है, और एक के बाद एक कत्ल करता जाता है. 'अर्धनारी' दिन में सोती है और रात को अपने काम को अंजाम देती है और नींद न इसके लिए वे खुद को ढेर सारे बिच्छुओं से कटवाती है. उसके कत्ल करने का तरीका सनसनीखेज है, और उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उसका कत्ल करने का अंदाज वाकई कमाल है, और जब कत्ल करने की वजह सामने आती है तो सब हैरान रह जाते हैं. 'अर्धनारी' थ्रिल से भरपूर है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement