अरहान खान ने रश्मि देसाई को लेकर बिग बॉस में खोला राज, बोले- सड़क पर थी, मैं लेकर आया यहां तक...देखें Video

अरहान खान (Arhaan Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर बिग बॉस में किया खुलासा तो पारस छाबड़ा ने कहा कि जाकर रश्मि को बताऊंगा...

अरहान खान ने रश्मि देसाई को लेकर बिग बॉस में खोला राज, बोले- सड़क पर थी, मैं लेकर आया यहां तक...देखें Video

Bigg Boss 13: अरहान खान (Arhaan Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अरहान ने रश्मि को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • कहा- यहां तक मैं लेकर आया...
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बीते एपिसोड में अरहान खान (Arhaan Khan) की जमकर क्लास ली. साथ ही उनके बारे में बड़ा खुलासा किया. उनके इस खुलासे से रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैरान रह गईं. दरअसल, सलमान खान ने बताया कि अरहान खान की शादी हो चुकी है और उनका बच्चा भी है. सलमान खान के इस खुलासे के बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ सीक्रेट रूम में भेज दिया. अब अरहान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह रश्मि देसाई के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे कर रहे हैं.

करीना कपूर ने अक्षय कुमार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वह ही पहले इंसान हैं जिन्हें...

इस वीडियो में अरहान खान (Arhaan Khan), रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर कई खुलासे कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरहान खान कह रहे हैं, "जब रश्मि देसाई के एकाउंट में जीरो बैलेंस था. वहां से लेकर यहां तक, मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं, ये मेरा दिल जानता है. खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, रोड पर थी. यहां जो हो रहा है आज उनकी वजह से." सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), अरहान खान की ये सारी बातें सीक्रेट रूम में सुन रहे हैं.

नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा में हुआ पेश, तो भड़के ये बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- असल मुद्दों से ध्यान भटका....


अरहान खान (Arhaan Khan) की इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा का भी जोरदार रिएक्शन आता है. पारस कहते हैं कि मैं ये बात रश्मि से बताऊंगा. वहीं, बता दें, बिग बॉस से इस हफ्ते हिमांशी खुराना बेघर हो चुकी हैं. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम में हैं. शो की टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने  बिग बॉस 13 को पांच हफ्ते और बढ़ा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...