सलमान खान ने पाकिस्तानी सिंगर का शेयर किया ये सॉन्ग, यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है.

सलमान खान ने पाकिस्तानी सिंगर का शेयर किया ये सॉन्ग, यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

सिंगर अर्जुन कानूनगो के साथ पाक सिंगर मोमिना मुस्तेहसन

खास बातें

  • अर्जुन कानूनगो के साथ पाक सिंगर
  • यूट्यूब पर 'आया ना तू' हिट
  • सलमान ने किया शेयर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. ऐसे में अब सलमान ने भारतीय सिंगर अर्जुन कानूनगो के सपोर्ट में एक वीडियो सॉन्ग अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अर्जुन के साथ पहली बार पाकिस्तान सिंगर और कोक स्टूडियो का गाना 'आफरीन आफरीन' से मशहूर मोमिना मुस्तेहसन ने भी गाया है. अर्जुन और मोमिना का 'आया ना तू' गाना यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है. 19 जून को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना ईएमआई रिकॉर्ड्स इंडिया वीवो के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.

'नचदी फिरांगी' गाना आते ही इंटरनेट पर हुआ हिट, एली अवराम का जबरदस्त अंदाज

फिलहाल यह गाना एक लव सॉन्ग है जो अपने लवर्स के लिए गाया गया है. इस गाने में सच्चे प्यार में मिले दर्द और बिछड़ने का एक्सप्रेशन है. फिलहाल इस गाने के कम्पोजर और प्रोड्यूसर भी अर्जुन कानूनगो हैं और कुनाल वर्मा ने गीत के बोल लिखे हैं. इस गाने को थाईलैंड के बैंकॉक में शूट किया गया है. सलमान खान ने इस गाने को शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, '' अर्जुन कानून का गाना 'आया ना तू' को चेक करिये. बेस्ट ऑफ लक'' 

देखें वीडियो-

मुन्ना भाई के लुक में रणबीर कपूर ने मारा ये डायलॉग, देखें 'संजू' का दूसरा टीजर

Newsbeep

बता दें कि सलमान खान की 'रेस 3 (Race 3)' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है. सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम की 'रेस 3' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी, और पहला वीकेंड भी धमाकेदार गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...