अर्जुन कपूर ने पीएम केयर फंड में दिया दान, साथ ही किये ये बड़े ऐलान...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के लिए पीएम केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में तो दान किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने और भी कई संगठनों को दान दिया है.

अर्जुन कपूर ने पीएम केयर फंड में दिया दान, साथ ही किये ये बड़े ऐलान...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में किया दान

खास बातें

  • अर्जुन कपूर ने पीएम केयर फंड में दिया दान
  • साथ ही किए कई बड़े ऐलान
  • पोस्ट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) का खतरा लगातार पूरी दुनिया में फैल रहा है. भारत में इस वायरस का संक्रमण लगातार देखने को मिल रहा है. ऐसे में जनता की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सामने आ रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अमिताभ बच्चन के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इस मुहिम में शामिल हुए हैं. दरअसल, अर्जुन कपूर ने कोरोना वायरस से जंग के लिए पीएम केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में तो दान किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने और भी कई संगठनों को दान दिया है.

Newsbeep


इस बात की जानकारी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी है. अर्जुन कपूर ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत इस समय संकट में फंसा हुआ है और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें अपना हिस्सा निभाने की जरूरत है. हमारे साथी भाइयों और बहनों को हमारी जरूरत है. मैं अपनी तरफ से ज्यादा से ज्याद लोगों की मदद करने की कोशिश करूंगा, इसमें सहयोग देकर.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने पोस्ट में लिखा, 'एकता में ताकत है.' एक्टर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, भारत में कोरोनानवायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोना वायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं.