NDTV Khabar

सुपरहीरो की फिल्म में ऐसे लिरिक्स! देखें 'चुम्मे में चमनप्राश' का Video

फिल्म 'भावेश जोशी' का पहला गाना चुम्मे में चमनप्राश... रिलीज हो चुका है, जिसे देख दर्शक खासकर लड़कियों निराश हो सकती हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपरहीरो की फिल्म में ऐसे लिरिक्स! देखें 'चुम्मे में चमनप्राश' का Video

'भावेश जोशी' का पहला गाना रिलीज

खास बातें

  1. 'भावेश जोशी' का पहला गाना रिलीज
  2. अनुषा और शिबानी के साथ दिखे अर्जुन कपूर
  3. निराश कर सकती है गाने की लिरिक्स
नई दिल्ली: अनिल कपूर की बेटे हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म 'मिर्जिया' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, लेकिन उन्होंने सुपरहीरो भावेश जोशी बन धमाकेदार वापसी की. विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसमें हर्षवर्धन की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. सोमवार को फिल्म 'भावेश जोशी' का पहला गाना चुम्मे में चमनप्राश... रिलीज हुआ है, जिसे देख दर्शक खासकर लड़कियों निराश हो सकती है. चुम्मे में चमनप्राश एक प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसमें अर्जुन कपूर दो एक्ट्रेस अनूषा और शिबानी दांडेकर के साथ थिरकते दिखाई दे रहे हैं. 

Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वीडियो में हर्षवर्धन रिंग में लड़ते नजर आ रहे हैं, लेकिन अर्जुन कपूर दोनों एक्ट्रेसेस के साथ सिजलिंग डांस कर रहे हैं. गाने में अर्जुन को 'मसल वाला मजनूं' बताया जा रहा है. गाने की लिरिक्स में ऐसे कई शब्द हैं, जो एक सुपरहीरो फिल्म को शोभा नहीं देता... (यहां क्लिक करके देखें गाने का वीडियो....) गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य की है. इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि इसे गाया है दिव्य कुमार, प्रगति जोशी और आरोही म्हात्रे ने.

श्रीदेवी की बेटियों के साथ दिखीं अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग, तीनों बहनों के साथ दिए पोज; देखें Video

फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में हर्षवर्धन एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे. ट्रेलर में वह पहले तो कागज का मास्क पहन कर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं. जब यह मामला राजनैतिक तूल पकड़ लेते है तो भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों की मदद करने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है.



अर्जुन कपूर के सामने अचानक गिर पड़ा फोटोग्राफर, बार-बार पूछते रहे एक ही सवाल; देखें Video

टिप्पणियां
फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इरोस इंटरनेशनल, रिलायंस इटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मंटेना व अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है.

VIDEO: अर्जुन कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement