NDTV Khabar

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी पर खोला राज, बोले- छुपाने के लिए तो कुछ नहीं है लेकिन...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में पानीपत से जुड़ा इंटरव्यू दिया है, जिसके दौरान उन्होंने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी को लेकर काफी बातें बताई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी पर खोला राज, बोले- छुपाने के लिए तो कुछ नहीं है लेकिन...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी को लेकर खोला राज

खास बातें

  1. अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर खोले राज
  2. इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि अभी नहीं करना चाहते हैं शादी
  3. जल्द ही 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं अर्जुन कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है. कभी दोनों की फोटो तो कभी उनका वीडियो धमाल मचाने के लिए काफी रहता है. इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह अर्जुन कपूर से कैसे शादी करना चाहती हैं. इसके बाद से ही उनके फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. हालांकि, हाल ही में अर्जुन कपूर ने मुंबई मिरर को अपना इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर काफी बातें बताई हैं. इसी बीच उन्होंने कहा कि मैं जल्दी शादी नहीं करना चाहता हूं.

कार्तिक आर्यन सारा अली खान को बनाना चाहते हैं पत्नी! सोशल मीडिया पर छाया है Video


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी के बारे में बताते हुए कहा, "अगर मैं कभी भी शादी करूंगा तो मैं इस बारे में मीडिया को जरूर बताउंगा. मेरी तरफ से छुपाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मैं अभी और जल्दी शादी नहीं करना चाहता हूं." इसके बाद अर्जुन कपूर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं एडजस्ट होने के लिए जरूर वक्त लेता हूं, लेकिन मैं पहला या आखिरी एक्टर नहीं हूं, जिसकी निजी जिंदगी के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. यह एक तरह से स्टारडम की कीमत चुकाना होता है. अगर किसी को यह सब नहीं पसंद होता तो वह गलत व्यवसाय में है. मैं किसी को भी मेरे बारे में लिखने से नहीं रोक सकता, क्योंकि ऑडियंस मेरे बारे में जानना चाहती है. अगर कोई इस बारे में सम्मानपूर्वक बात करता है तो मुझे इस चीज से कोई परेशानी नहीं है."

प्रकाश राज की कर्नाटक के वोटरों से अपील, बोले- जनादेश बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका...

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर मराठी योद्धा बने दिखाई देंगे. फिल्म में अर्जुन के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. जहां कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी तो वहीं संजय दत्त 'अहमद शाह अब्दाली' के किरदार में अर्जुन कपूर के दुश्मन बने नजर आएंगे. यह फिल्म इसी महीने 6 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, मलाइका अरोड़ की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement