अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा को मारा धक्का, तो गुस्से में ऐसे दिया रिएक्शन- देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी हैं.

अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा को मारा धक्का, तो गुस्से में ऐसे दिया रिएक्शन- देखें वीडियो

'नमस्ते इंग्लैंड' के सेट पर परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर

खास बातें

  • अर्जुन और परिणीति का वीडियो वायरल
  • अर्जुन ने दिया दिया धक्का
  • इंस्टाग्राम पर परिणीति ने डाला वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में बिजी हैं. इसी फिल्म की शूट के लिए दोनों ही स्टार्स लंदन में हैं और जगह-जगह शूट की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्जुन ने परिणीति के साथ कुछ ऐसा मजाक किया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया, हालांकि अर्जुन की इस हरकत से परिणीति चोपड़ा गुस्से से लाल भी हो गई, लेकिन सौम्य स्वभाव के कारण वह इसे मजाकिया अंदाज में टाल दिया. इस वीडियो को परिणीति ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

Video: पत्नी गौरी संग फोटो खिंचवा रहे थे शाहरुख, तभी कुछ ऐसा करता नजर आया ये शख्स...

परिणीति द्वारा अपलोड किये गये वीडियो में परिणीति ने अपने कैमरामैन को एक फोटो क्लिक करने के लिए कहा, जैसे ही परिणीति ने फोटो क्लिक कराने के लिए पोज दिया. पीछे खड़े उनके को-स्टार अर्जुन कपूर ने जोर का धक्का मार दिया. परिणीति अचानक से आगे की ओर चली गई और गिरते-गिरते बची, जिसके बाद पास में खड़े लोग खूब जोर-जोर से हंसना शुरू कर दिया. इस पर परिणीति गुस्सा हुईं और हल्के हाथों से अर्जुन कपूर को कंधे पर मारा भी. हालांकि यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आया.
 



Video: सोनम कपूर की शादी में हुआ ऐसा चमत्कार जो पहले न हुआ न होना Possible, ये रहा सबूत

परिणीति ने इस वीडियो को जब अपने सोशल अकाउंट पर अपलोड किया तो उन्होंने लिखा, 'अर्जुन कपूर का भद्दा व्यवहार कैमरा में कैद हो गया. आखिरकार यह दुनिया के सामने सच्चाई आ ही गई अर्जुन कपूर. #नमस्ते इंग्लैंड' बता दें कि परिणीति और अर्जुन कपूर की जोड़ी सबसे पहली बार यशराज बैनरतले डेब्यू किया था. इस फिल्म को लोगों से खूब सराहना भी मिली थी.

VIDEO: सोनम कपूर और आनंद अहूजा के रिसेप्शन पार्टी में जुटे सितारे

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com