NDTV Khabar

India's Most Wanted की शूटिंग शुरू, अर्जुन कपूर ने पटना के बारे में बताई ये बातें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की इस महीने 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साथ में होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India's Most Wanted की शूटिंग शुरू, अर्जुन कपूर ने पटना के बारे में बताई ये बातें

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग शुरु
  2. अर्जुन कपूर ने पटना में किया शूट
  3. बिहार के लिए बोला कुछ ऐसा
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की इस महीने 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साथ में होंगी. अर्जुन कपूर इस फिल्म के बाद अगली फिल्म की तैयारी में भी जुट गए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता राजकुमार गुप्ता की 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग के लिए अर्जुन कपूर पटना गए हुए थे. वहां उन्होंने लगभग एक सप्ताह से ज्यादा समय बिताया. इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी की. इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर के भीतर काफी उत्सुकता नजर आई. बिहार की राजधानी पटना में शूटिंग करने के बाद अर्जुन कपूर की राय काफी बदली लगी, क्योंकि बिहार को कई कलाकार असुरक्षित मानते हैं, लेकिन अर्जुन नहीं.

मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर, रिलेशनशिप को लेकर आई अफवाहें, ये Video बना वजह

अर्जुन ने कहा, "मुझे गर्व है कि मेनस्ट्रीम बॉलीवुड अभिनेता के रूप में मैं पटना में शूटिंग करने वालों में से एक हूं." उन्होंने कहा, "वहां मिले प्यार से अच्छा महसूस हुआ. मैंने वहां की स्थानीय संस्कृति को अपनाया. अगर मैं इस सुंदर राज्य की शूटिंग को लेकर नकारात्मक मानसिकता बदल सका, तो उससे बहुत खुशी होगी. मुझे आशा है कि मेरे बाद अन्य कलाकार भी पटना और बिहार में शूटिंग के लिए आएंगे, क्योंकि इतनी सारी फिल्में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी हैं."

Priya Prakash Varrier: जादुई मुस्कान संग झूले पर दिखीं प्रिया प्रकाश वारियर, फैन्स बोले- झक्कास..

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England)' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 'इश्कजादे' के 6 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही अर्जुन-परिणीति की इस जोड़ी को देख दर्शक खासा प्रभावित हैं. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 'इश्कजादे' से लेकर अब तक लोगों की फेवरेट रही है. एक बार फिर दोनों 'नमस्ते इंग्लैंड' के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. 'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर काफी देसी स्टाइल में दिख रहे हैं. फिल्म में इस जोड़ी की 'लव स्टोरी' में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. 

देखें 'ट्रेलर-


खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

टिप्पणियां
'नमस्ते इंग्लैंड' के डायरेक्टर विपुल अमृतलाल शाह हैं, जो 19 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी.  बता दें, नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' की सेकेंड इंस्टालमेंट है. पहला पार्ट 'नमस्ते लंदन' को भी विपुल अमृतलाल शाह ने ही डायरेक्ट किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement