मलाइका और अपने बीच उम्र के फासले को लेकर सवाल करने वालों पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ये लोग मेरे साथ...

जहां एक तरफ कुछ लोगों को मलाइका और अर्जुन की जोड़ी खासा पसंद आती है, वहीं कुछ लोग दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं. ऐसे में अब अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

मलाइका और अपने बीच उम्र के फासले को लेकर सवाल करने वालों पर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- ये लोग मेरे साथ...

ट्रोलर्स पर भड़के अर्जुन कपूर

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मलाइका और अर्जुन अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं. जहां एक तरफ कुछ लोगों को मलाइका और अर्जुन की जोड़ी खासा पसंद आती है, वहीं कुछ लोग दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं. ऐसे में अब अर्जुन कपूर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अर्जुन कपूर ने उन सभी लोगों की बोलती बंद कर दी है, जो अर्जुन और मलाइका को ऐज गैप की दुहाई देते हुए उन्हें ट्रोल करते हैं.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका और अपने बीच उम्र के फासले पर बात करते हुए कहा, “हम कितनी ही तरक्की क्यों न कर लें, लेकिन कुछ चीजें आज भी बदली नहीं हैं. इस समाज में लड़का, लड़की से चाहे कितना ही बड़ा हो दुनिया को दिक्कत नहीं होगी. पर अगर कोई लड़की उम्र में लड़के से बड़ी है, तो समाज को मिर्ची लग जाती है”.

अर्जुन अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं, “मीडिया ही लोगों के कमेंट्स को देखती है, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये वही लोग हैं, जो मिलने पर सेल्फी लेने के लिए मरे जाते हैं”. अर्जुन कपूर की इन बातों से ये तो साफ हो गया है कि वे ट्रोलर्स की जरा भी परवाह नहीं करते. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते कई सालों से रिलेशनशिप में हैं. मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं, जिसे लेकर ट्रोलर्स अक्सर उनका मजाक बनाते हैं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com