NDTV Khabar

अर्जुन कपूर ने धोनी की वाहवाही करते हुए बोले, 'वह एक ऐसे नायक हैं जो...'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धौनी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह एक ऐसे नायक हैं, जो भौतिकता, मानसिकता और निरंतरता के मामले में भारतीय क्रिकेट को एक अलग स्तर पर ले गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर ने धोनी की वाहवाही करते हुए बोले, 'वह एक ऐसे नायक हैं जो...'

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अर्जुन कपूर ने धोनी की वाहवाही की
  2. ट्वीट कर लिखी कई बातें
  3. सोमवार को धोनी को मिला सम्मान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धौनी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि वह एक ऐसे नायक हैं, जो भौतिकता, मानसिकता और निरंतरता के मामले में भारतीय क्रिकेट को एक अलग स्तर पर ले गए. अर्जुन ने मंगलवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ धौनी की एक तस्वीर पर री-ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में कहा, "मेरे लिए वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो मानसिकता, भौतिकता, दृष्टिकोण, निरंतरता के संदर्भ में सचमुच भारतीय क्रिकेट को एक अलग स्तर पर ले गए. एम.एस. धौनी एक नायक और जीवन के लिए प्रेरणा हैं."

अर्जुन कपूर मां की बरसी पर हुए इमोशनल, लिखा- काश मैं आपको....

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद से देश का तीसरा सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान पद्म भूषण लिया. धोनी समारोह में सैन्‍य वर्दी पहनकर पहुंचे और यह प्रतिष्ठित सम्‍मान हासिल किया. गौरतलब है कि धोनी को सेना ने लेफ्टिनेंट कर्नल का मानद सम्‍मान दिया हुआ है. धोनी के अलावा बिलियर्ड्स के वर्ल्‍ड चैंपियन पंकज आडवाणी ने भी पद्म भूषण हासिल किया. बेंगलुरू के आडवाणी अब तक 18 वर्ल्‍ड खिताब जीत चुके हैं. पिछले साल नवंबर में उन्‍होंने आईबीएसएफ वर्ल्‍ड स्‍नूकर चैंपियनशिप में खिताबी जीत हासिल की है. 


VIDEO: लड़कियों को कमजोर समझने की सोच बदलनी होगी: अर्जुन कपूर

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement