NDTV Khabar

अर्जुन कपूर ने शेयर किया Yamuna Expressway के एक्‍सीडेंट का Viral Video

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर कई गाड़‍ियों के कोहरे के चलते आपस में टकराने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इन दिनों दिल्‍ली में अपनी फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग कर रहे अर्जुन कपूर ने भी यह वीडियो शेयर किया है.

115 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर ने शेयर किया Yamuna Expressway के एक्‍सीडेंट का Viral Video
नई दिल्‍ली: बुधवार को दिल्‍ली में छाए जहरीले प्रदूषण के स्‍मोग ने हर किसी को चिंता में डाल दिया. वायु प्रदूषण के निर्धारित मापदंड़ों से कहीं ज्‍यादा ऊपर पहुंच चुके इस प्रदूषण के स्‍तर के चलते दिल्‍लीवासी परेशान हैं. खबर है कि कोहरे की इस चादर के बीच यमुना एक्‍सप्रेस वे पर आगरा-मथुरा के बीच लगभग 40 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. यमुना एक्‍सप्रेस वे पर कई गाड़‍ियों के कोहरे के चलते आपस में टकराने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इन दिनों दिल्‍ली में अपनी फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' की शूटिंग कर रहे अर्जुन कपूर ने भी यह वीडियो शेयर किया है. अर्जुन ने यह वीडियो शेयर करते हुए दिल्‍ली में कोहरे और प्रदूषण की इस हालत पर चिंता जतायी है.

यह भी पढ़ें: Delhi Pollution: वरुण धवन और बॉक्‍सर विजेंद्र सिंह ने शेयर की दिल्‍ली के Smog के साथ Selfie

अर्जुन कपूर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दिल्‍ली में जो भी हो रहा है, वह हमारी सोच से भी ज्‍यादा भयावय है. मैं यहां फिल्‍म की शूटिंग कर रहा हूं और डरा हुआ हूं कि क्‍या चीजें बिलकुल ठीक नहीं होंगी.'
 
यह भी पढ़ें: दिल्‍ली में इस दिवाली में पटाखों से 40 प्रतिशत कम प्रदूषण हुआ : अध्ययन

अर्जुन ने दिल्‍ली के प्रदूषण पर भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं यहां अपनी फिल्‍म की शूटिंग के चलते कुछ हफ्तों के लिए हूं, लेकिन इस शहर को इस तरह घुटते हुए देखकर चिंतित हूं. अब जरूरत है कि हम आरोप-प्रत्‍यारोप और अपने निजी हितों को छोड़कर साथ मिलकर इस समस्‍या का कोई समाधान ढूंढें, वरना जितना हम महसूस भी नहीं कर सकते, हमें उतने इसकी परिणाम भुगतने होंगे.' अर्जुन ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, 'मैं उम्‍मीद करता हूं कि जिन लोगों को इस समस्‍या का समाधान ढूंढने का काम दिया गया है, वह किसी अच्‍छे समाधान के साथ जल्‍द सामने आएं. हमारी राजधानी पीड़‍ित है और यह हम सब की वजह से है लेकिन अब अपनी गलतियों को सही करने का समय है.'
 


यह भी पढ़ें: दिल्‍ली की जहरीली हवा से खुद को बचाना है तो खाएं ये चीजें

अर्जुन कपूर के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को आलिया भट्ट, दिया मिर्जा जैसे कई सेलीब्रिटीज ने शेयर किया है.
 

हालांकि अर्जुन कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है, वह इसी साल का है, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है. अर्जुन कपूर के अलावा दिल्‍ली के प्रदूषण पर वरुण धवन ने भी अपनी एक सेल्‍फी शेयर की है.
 

यह भी पढ़ें: दीपावली के पहले वीरेंद्र सहवाग ने आम लोगों से जुड़ा यह मुद्दा उठाया, किया यह ट्वीट...

हवा की गुणवता बताने वाला सूचकांक बुधवार को दिल्ली के लगभग सभी इलाकों में गंभीर स्तर पर बना हुआ है. इसके मुताबिक 500 अंक वाला सूचकांक दिल्ली के हर इलाके में 450 के अंक को पार कर गया.

VIDEO: प्राइम टाइम : यमुना का नाग, जहरीला झाग



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement