NDTV Khabar

फैन ने श्रीदेवी से की मलाइका अरोड़ा की तुलना, भड़क गए अर्जुन कपूर, दिया ऐसा जवाब वायरल हो गया ट्वीट

रिश्तों को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर साधा निशाना तो कुछ तरह मिला जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैन ने श्रीदेवी से की मलाइका अरोड़ा की तुलना, भड़क गए अर्जुन कपूर, दिया ऐसा जवाब वायरल हो गया ट्वीट
नई दिल्ली:

रिश्तों को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने जब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर 'दोहरा मापदंड' रखने का आरोप लगाया तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इसका सीधा जवाब जेते हुए कहा कि 'टाइप करना और जज करना आसान है' ट्विटर पर एक यूजर ने अर्जुन (Arjun Kapoor) पर निशाना साधते हुए लिखा, 'आपने अपने पिता की दूसरी पत्नी से नफरत की क्योंकि आपके पिता ने आपकी मां को छोड़ दिया और अब आप खुद से 11 साल बड़ी और एक टीनएजर बेटे की मां को डेट कर रहे हैं. यह दोहरा मापंड क्यों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)?' 

पुर्तगाल की सड़कों पर उछल कूद मचाते दिखे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल


हालिया समय में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर सामने आए अर्जुन (Arjun Kapoor) ने इसके जवाब में कहा, "मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम. हमने एक गरिमामय दूरी बनाए रखी. अगर मैं नफरत करता तो दुख की घड़ी में मैं अपने पिता, जाह्न्वी और खुशी के साथ नहीं होता..टाइप करना और जज करना आसान होता है..थोड़ा सोचिए. आप वरुण धवन की फैन हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे आपको बताना चाहिए कि अपनी डिस्प्ले पिक्चर पर उनके चेहरे के साथ नकारात्मकता न फैलाएं. 

सड़क पर बैठी थी सनी लियोन तभी आया साइकिलवाला और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें धमाकेदार Video

jn6tj9l8

टीवी चैनलों पर नजर नहीं आएंगे कांग्रेस नेता, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- पीएम नरेंद्र मोदी से...

यूजर ने फिर अर्जुन (Arjun Kapoor), अर्जुन के प्रशंसकों और वरुण (Varun Dhawan) से माफी मांगी. इसके बाद वरुण ने इसमें शामिल होते हुए कहा कि हमें सिर्फ अपनी जिंदगी जीनी चाहिए. 

टिप्पणियां

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का दिल बड़ा है और जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, मैं यह नहीं चाहता कि मेरा कोई भी प्रशंसक किसी कलाकार के बारे में कुछ गलत कहे. अर्जुन (Arjun Kapoor) फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney kapoor) और उनकी पहली पत्नी मोना के बेटे हैं. बोनी (Arjun Kapoor) ने बाद में एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से शादी कर ली थी और उनकी दो बेटियां हैं. श्रीदेवी का पिछले साल निधन हो गया था और उस मुश्किल घड़ी में वह परिवार और खासतौर पर जान्हवी तथा खुशी के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement