NDTV Khabar

'संदीप और पिंकी फरार' के लिए सामने आया अर्जुन कपूर का First Look

यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्‍म के लिए अर्जुन ने अपने लुक में काफी बदलाव किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'संदीप और पिंकी फरार' के लिए सामने आया अर्जुन कपूर का First Look
नई दिल्‍ली: अर्जुन कपूर इस साल श्रद्धा कपूर के साथ फिल्‍म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' और अपने चाचा अन‍िल कपूर के साथ फिल्‍म 'मुबारकां' में नजर आ चुके हैं, लेकिन यह दोनों फिल्‍में ही फ्लॉप साबित हुई हैं. अब अर्जुन एक बार फिर अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'इश्‍कजादे' की परिणीति चोपड़ा के साथ जोड़ी बनाते नजर आएंगे. यह जोड़ी फिल्‍म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगी, जिसमें अर्जुन कपूर का पहला लुक आज रिलीज किया गया है. इस फिल्‍म के अपने पहले लुक में अर्जुन पुल‍िस की वर्दी में नजर आ रहे हैं.  इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर एक 30 साल के हरियाणवी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे. अपने इस पहले पोस्‍टर में अर्जुन गुस्‍से वाले लुक में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एलफिंस्‍टन की घटना पर भड़के सितारे, 'सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरने के बाद यह मिला...?'

यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्‍म के लिए अर्जुन ने अपने लुक में काफी बदलाव किए हैं. यश राज फिल्‍म के द्वारा जारी बयान के अनुसार अर्जुन ने अपनी इस फिल्‍म में पुलिसवाले की भूमिका निभाने के लिए कई पुलिसवालों से मिले हैं. जानकारी के अनुसार अपने इस किरदार के लिए अर्जुन दिल्‍ली पुलिस के कई रैंक के अधिकारियों से मिले हैं और इसके लिए वह पुलिस अकेडमी भी गए.
 
यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की दीवाली पार्टी में कहीं नजर नहीं आए सलमान खान, फराह-करण हुए शामिल

अर्जुन ने अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा, 'पुलिसवालों का किरदार निभाना हिंदी फिल्‍मों में काफी कूल समझा जाता है. लेकिन दिबाकर बैनर्जी की फिल्‍म में पुलिसवाले असली होते हैं और साथ ही वह एक व्‍यक्ति के तौर पर भी पेश किए जाते हैं. दिबाकर इस फिल्‍म में मेरे लुक को लेकर भी काफी साफ थे. उन्‍होंने मेरे लुक पर काफी काम किया है. मेरी मूछों, मेरे बाल से लेकर मेरे चहरे के निशानों तक सब पर ध्‍यान दिया गया, जिससे मेरा किरदार जुड़ा हुआ है.'

यह फिल्‍म 3 अगस्‍त को अगले साल रिलीज होगी.

VIDEO: NDTVYouthForChange : लड़कियों को कमजोर समझने की सोच बदलनी होगी: अर्जुन कपूर

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement