NDTV Khabar

Arjun Patiala Movie Review: फिल्म इंडस्ट्री पर स्पूफ है दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की 'अर्जुन पटियाला'

Arjun Patiala Film Review: दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' रिलीज हो चुकी है. जानें कैसी है फिल्म

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Arjun Patiala Movie Review: फिल्म इंडस्ट्री पर स्पूफ है दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की 'अर्जुन पटियाला'

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की 'अर्जुन पटियाला' हुई रिलीज

खास बातें

  1. दिलजीत और कृति की फिल्म हुई रिलीज
  2. 'अर्जुन पटियाला' फिल्म इंडस्ट्री पर है एक स्पूफ
  3. दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की एक्टिंग रही दमदार
मुंबई:

दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' रिलीज हो चुकी है. इनके अलावा फिल्म में रोनित रॉय, मोहम्मद जीशान अयूब, सीमा पाहवा और स्पेशल अपियरेंस में सनी लियोन जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. दर्शकों को इस फिल्म के अंदर ही एक फिल्म देखने को मिलेगी, जिसे खुद स्क्रिप्ट राइटर प्रोड्यूसर को सुनाता है. फिल्म में जो कहानी राइटर सुनाता है, वही दर्शकों को पर्दे पर देखने को मिलती है. यानी फिल्म का नेरेटिव कहानीकार के जरिए आगे बढ़ता है. यहां यह बताना भी जरूरी है कि  'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' फिल्म इंडस्ट्री पर ही एक तरह का स्पूफ है. 

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को मिला अभी का रुमाल, क्या मिल पाएंगे दोनों? 'कुमकुम भाग्य' में जानें होगा क्या


'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' की कमियों की बात करें तो जैसा मैंने कहा की ये फिल्म दूसरी फिल्मों पर स्पूफ है. लेकिन जब इसकी कहानी आगे बढ़ती है तो ये स्पूफ कहीं पीछे छूट जाता है और ये एक जबरदस्ती की कॉमेडी फिल्म लगती है, यानी इसमें कहानी नाम की है और स्क्रिप्ट ढीली है. एक और बात अर्जुन पटियाला का नैरेटिव यानी राइटर के कहानी सुनाने के साथ फिल्म का आगे बढ़ना दर्शकों को इसके साथ जुड़ने नहीं देता. बता दें कि आज तक दूसरी मूवी पर जो भी फिल्में बनी हैं उनमें से बहुत कम को ही कामयाबी मिली है. हालांकि, अर्जुन पटियाला उसी लिस्ट में शमिल होगी या बेहतर प्रदर्शन करेगी यह वक्त तय करेगा. 

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ बन गई जलपरी, लुक ऐसा फोटो देखते ही छूट जाएगी हंसी

टिप्पणियां

लेकिन  'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' की खूबियों की बात करें तो इसकी खूबी है दिलजीत दोसांज और कृति सेनन, जिनका अभिनय दर्शकों को फिल्म से बांधे रखता है. हालांकि, अभिनय के मामले में सिर्फ ये दो ही नहीं बल्कि रोनित रॉय, सीमा पाहवा और वरुण शर्मा ने भी दमदार प्रदर्शन किया है. इसके अलावा फिल्म के कुछ पल और कुछ डायलॉग लोगों को हंसाने में कामयाब रहते हैं. वहीं, अर्जुन पटियाला के गाने ठीक हैं और लोगों को भी पसंद आ सकते हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि ये कोई आउट ऑफ बॉक्स फिल्म नहीं थी और मेरी तरफ से इसे 2.5 स्टार्स हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement