NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली Photo आई सामने, गर्लफ्रेंड से मिलने टेडी बियर लेकर पहुंचे हॉस्पिटल

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बेटे की पहली तस्वीर सामने आई है, इस फोटो को खुद 'मम्मी' गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली Photo आई सामने, गर्लफ्रेंड से मिलने टेडी बियर लेकर पहुंचे हॉस्पिटल

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने

खास बातें

  1. अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली फोटो आई सामने
  2. बेटे को गोद में लिए आए नजर
  3. अर्जुन रामपाल के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
मुम्बई:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के घर में कुछ ही दिन पहले ढेर सारी खुशियों ने अपना कदम रखा है. दरअसल, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के घर में बेटे ने जन्म लिया है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बने हैं और उनके बेटे की पहली तस्वीर सामने आ गई है. इस फोटो को खुद 'मम्मी' गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए शेयर किया है, जिसमें अर्जुन रामपाल ने अपने नन्हे बेटे को गोद में उठाया हुआ है. फोटो में पापा बने अर्जुन रामपाल की खुशी भी देखने लायक है. 

Super 30 Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन की फिल्म की धाकड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

2q28h2cg

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने अपनी डिलीवरी के दो दिन बाद सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की. उनकी एक फोटो में अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) अपने नन्हे बेटे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही फोटो में उनकी स्माइल उनकी एक्साइटमेंट को बखूबी बयां कर रही है. वहीं उनकी दूसरी फोटो में अर्जुन कपूर हाथ में छोटा-सा टेडी बियर लिए नजर आ रहे हैं. अर्जुन रामपाल की इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे वह अपने बेटे के लिए तोहफा लेकर आए हों. 

दुष्कर्म मामले में आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई थी FIR

htba8k5


अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने डिलीवरी के बाद खुद की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'बदलाव की जरूरत है.' 

यो यो हनी सिंह ने भांगड़ा-हिप हॉप सॉन्ग की पेश की पहली झलक, देखें धमाकेदार वीडियो

f30t50oo


बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने बीती 18 जुलाई के दिन मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था. गैब्रिएला के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद अर्जुन रामपाल की बेटियां माहिका और मायरा भी उनसे मिलने पहुंची थीं. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और ग्रैब्रिएला पिछली साल से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल की शुरुआत में ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement