अर्जुन रामपाल ने लॉकडाउन बढ़ने के कारण काटी अपनी दाढ़ी, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने की मदद...देखें Video

एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का एक वीडियो इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर लॉकडाउन बढ़ने पर अपनी दाढ़ी काटने की बात कर रहे हैं.

अर्जुन रामपाल ने लॉकडाउन बढ़ने के कारण काटी अपनी दाढ़ी, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने की मदद...देखें Video

एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का गर्लफ्रेंड संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अर्जुन रामपाल का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन बढ़ने पर एक्टर ने काटी अपनी दाढ़ी
  • गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से मांगी मदद
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण अब भारत में 31 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ गया है. बता दें, लॉकडाउन का यह चौथा चरण शुरू हुआ है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में कैद रहकर इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का एक वीडियो इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लॉकडाउन से परेशान एक्टर आखिरकार अपने दाढ़ी काटने की बात कर रहे हैं. अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला का इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


वीडियो में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) कह रहे हैं, "क्वारंटीन अब 31 मई तक बढ़ गया है. तो अब मैं इसे दाढ़ी को और बढ़ाना नहीं चाहता. इसलिए गैब्रिएला मेरी दाढ़ी काटने में मेरी मदद करेंगी. तो मैं अगले 2 घंटे तक कोई पोस्ट नहीं करूंगा." अर्जुन रामपाल के इस वीडियो को गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) बना रही हैं. 


बता दें, इन दिनों एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपने अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते हैं. हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपने बच्चे के साथ खेलते हुए एक फोटो शेयर किया था, एक्टर के इस फोटो पर फैन्स ने खूब कमेंट किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com