NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल बनने जा रहे हैं पिता, यूं दी गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की खबर

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है और अपने तीसरी पिता बनने की खबर दी है. अर्जुन रामपाल ने घोषणा की है कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades ) मां बनने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल बनने जा रहे हैं पिता, यूं दी गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने की खबर

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने इंस्टाग्राम पर दी ये खबर

खास बातें

  1. अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर दी ये खबर
  2. ग्रैबिएला है उनकी गर्लफ्रेंड
  3. 'सोनाली केबल' में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है और अपने तीसरी पिता बनने की खबर दी है. अर्जुन रामपाल ने घोषणा की है कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades ) मां बनने वाली हैं. अर्जुन रामपाल ने ने मंगलवार को यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी. अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर इस बात को साझा करते हुए लिखा, "तुम्हारा साथ पाकर और सबकुछ नए सिरे से शुरू कर खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं. इस बेबी के लिए तुम्हारा शुक्रिया बेबी." गैब्रिएला 32 साल की हैं जबकि अर्जुन रामपाल 46 साल के.

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

IPL 2019: विजय शंकर को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, बोले- वर्ल्ड कप टीम में कैसे?


इसके साथ फिल्म 'रॉय' के अभिनेता ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) के साथ है और गैब्रिएला का बेबी बंप नजर आ रहा है. गैब्रिएला दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड फिल्म 'सोनाली केबल' में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि उन्होंने आईएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी फिल्मों में करियर को आगे ले जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होने कहा था, 'मैंने बॉलीवुड में एक ही फिल्म की है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे यह अनुभव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. इसलिए मैं और फिल्म नहीं करना चाहती हूं. तो मैंने फैशन जगत में ही अपनी पहचान बनाने का फैसला लिया है क्योंकि यह वह जगह है जहां मैं सहज महसूस करती हूं.'

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़, टक्कर देने को Avengers: Endgame तैयार

जावेद अख्तर को आया गुस्सा, बोले- जैसे हिटलर के खिलाफ एकजुट हुए थे समय आ गया है कि...

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की यह तीसरी संतान होगी. उन्होंने पहले पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी, जिससे उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा हैं. अर्जुन और मेहर शादी के 20 साल बाद पिछले साल अलग हो गए थे. गैब्रिएला इन दिनों एएक्सएल की ओरिजिनल सीरीज 'ट्विनिंग' को होस्ट कर रही हैं और वे पहले ही कह चुकी हैं कि अगर नेटफ्लिक्स सीरीज में उन्होंने कोई इंग्लिश स्पीकिंग रोल मिलता है तो वे इसके लिए तैयार हैं.

(इनपुटः IANS)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement