NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन पहले दिया था बेटे को जन्म, घटाया इतना वजन- फोटो देख कहेंगे OMG!

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें गैब्रिएला ने डिलीवरी के बाद काफी वजन घटाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन पहले दिया था बेटे को जन्म, घटाया इतना वजन- फोटो देख कहेंगे OMG!

आर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान

खास बातें

  1. अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने फोटो की पोस्ट
  2. केवल 11 दिन में किया हैरान कर देने वाला ट्रांसफॉर्मेशन
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) ने 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था, जिसकी तस्वीरें अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी. लेकिन अब गैब्रिएला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाला है. गैब्रिएला ने बेबी को जन्म देने के 11 दिन के भीतर ही बहुत वजन घटाया है, जिसका श्रेय उन्होंने रोजाना वर्कआउट को दिया है. उनकी इस तस्वीर को देख हर कोई हैरान है और फैन्स भी उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा...


6nu7tgd8
गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) ने डिलीवरी से एक हफ्ते पहले की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये मैं हूं 3 हफ्ते पहले, अपने खूबसूरत बेबी बॉय को जन्म देने से एक हफ्ते पहले. प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा 21 किलो बजन बढ़ गया था. ऐसा लग रहा है ये कहानी हर कोई सुनना चाहता है. ये देखना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था कि मेरा शरीर इन सब से गुजरे लेकिन मैंने इस प्रोसेस पर विश्वास किया. मैंने लगातार वर्कआउट किया. उस तरह से मैंने ट्रेनिंग नहीं ली जैसे हमेशा लिया करती थी लेकिन मैं हफ्ते में 5 दिन वर्क आउट करती थी. मैं वो खाती थी जो मेरा दिल करता था.'
kg1rngl8
उसके बाद गैब्रिएला (Gabriella Demetriades) ने अपनी डिलीवरी के बाद की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा, 'ये तस्वीर डिलीवरी के 11 दिन बाद ली गई है. यहां तक पहुंचने में बहुत समय लगा लेकिन शरीर एक बहुत अमेजिंग चीज है. मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि प्रेग्नेंसी के समय आप नियमति तौर पर घूमें और खाएं. प्रीनेटल योग ने मेरी काफी मदद की. याद रखें कि हर कोई अलग होता है और अच्छी चीजें होने में थोड़ा समय लगता है. तो अपने दिमाग और शरीर में थोड़ा धैर्य बनाए रखें.'

Walking into the weekend...

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

टिप्पणियां

बता दें एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और गैब्रिएला पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अप्रैल में अर्जुन ने बताया था की थी गैब्रिएला और वह अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी, जिससे उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा हैं. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया (Mehr Jesia) शादी के 20 साल बाद पिछले साल अलग हो गए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement