NDTV Khabar

अर्जुन रामपाल का वीडियो देख जब ट्रोलर्स ने दी ऑल्टो खरीदने की सलाह, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

अपने एक वीडियो को लेकर अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. वीडियो में लोगों ने रेड मर्सडीज को पानी में फंसा देखकर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को ऑल्टो खरीदने की सलाह दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन रामपाल का वीडियो देख जब ट्रोलर्स ने दी ऑल्टो खरीदने की सलाह, तो एक्टर ने दिया यह जवाब

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इंस्टाग्राम पर हुए ट्रोल

खास बातें

  1. अर्जुन रामपाल की वीडियो देख लोगों ने दी ऑल्टो खरीदने की सलाह
  2. एक्टर ने दिया ट्रोलर्स को बेबाकी से जवाब
  3. अर्जुन रामपाल की वीडियो हुई वायरल
नई दिल्ली:

मुंबई में बारिश ने पूरे शहर का जीवन अस्त-व्यस्त किया हुआ है. हाल ही में मुंबई की बारिश से जुड़ा एक वीडियो बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी, जिसमें एक रेड मर्सडीज पानी में फंसी नजर आ रही थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने लिखा था, "केवल भारतीय कार ही इस मौसम में चल सकती हैं. सुरक्षित रहें." लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. वीडियो में लोगों ने रेड मर्सडीज को पानी में फंसा देखकर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को ऑल्टो खरीदने की सलाह दे दी. हालांकि, ट्रोलर्स के मजाक उड़ाने पर एक्टर ने भी बेबाकी से जवाब दिया. 

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट कोहली, टीवी शो में खुद किया खुलासा- देखें Video


अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की वीडियो को देखकर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "क्या बकवास है तो आपने भी रेंज रोवर का प्रयोग करना छोड़कर मारूति ऑल्टो खरीद लो." ट्रोलर की इस बात का जवाब देते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, "यह वीडियो मेरी ऑल्टो से ही बनाया गया है." हालांकि, ट्रोलर और अर्जुन रामपाल की यह जंग यहीं नहीं रुकी. इसके बाद अर्जुन रामपाल के कमेंट का रिप्लाई देते हुए यूजर ने एक और कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "सरहाना करने लायक है. आप अपनी रेंज रोवर मुझे दान कर दो." अर्जुन रामपाल और यूजर की यह जंग खूब चर्चा में बनी हुई है. 

Chhichhore Movie Review: आजमाया हुआ फॉर्मूला है सुशांत सिंह राजूपत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे'

टिप्पणियां

बता दें कि अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इसी साल जुलाई महीने में तीसरी बार पापा बने हैं. दरअसल, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड के घर बेटे ने जन्म लिया है. अपने बेटे का नाम अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड ने आरिक रामपाल रखा है. बेटे के अलावा अर्जुन रामपाल की दो बेटियां भी हैं, जिनमें से एक बेटी का नाम माहिका है तो दूसरी बेटी का नाम मायरा रामपाल है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

Advertisement